'चॉक एंड डस्टर' विद्यार्थियों को करेगी प्रभावित

'चॉक एंड डस्टर' विद्यार्थियों को करेगी प्रभावित

बहुत समय के बाद जुही फिर से फिल्म करने जा रहीं है। जुही की फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ आने वाली है। जुही के फैंस को यह फिल्म बहुत पसंद आने वाली है। इस फिल्म मे जुही का किरदार बहुत अच्छा है। ‘चॉक एंड डस्टर’ दर्शको के दिलो को गहराई से छुने वाली फिल्म है। यह फिल्म देखने के बाद आप अपने शिक्षको को गले लगाने वाले है। आप अपने शिक्षको के लिये तालिया भी बजाएँगे।

‘चॉक एंड डस्टर’ फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल मे शुरू होने वाली है। जुही ने कहा है कि यह फिल्म पूरी तरह से बच्चो की शिक्षा पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म भी वैसी ही है जैसी ‘तारे जमी पर’ और ‘स्टैनली का डब्बा’ थी। ‘चॉक एंड डस्टर’ फिल्म जयंत गिलटर ने निर्देशित की है इस फिल्म के निर्माता अमीन सुरानी है। इस फिल्म मे जुही के साथ आपको और भी कलाकार नजर आने वाले है। इस फिल्म मे समीर सोनी,शबाना आजमी, दिव्या दत्ता,गिरीश कर्नाड और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका मे दिखाई देंगे।

‘चॉक एंड डस्टर’ फिल्म एक ऐसी फिल्म है जो आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी। यह फिल्म आप पर बहुत असर करने वाली है। यह फिल्म पूरी तरह से नैतिकता पर आधारित है यह फिल्म आपके दिलो को छुने वाली है। यह फिल्म शिक्षको और विद्यार्थियों को बहुत प्रभावित करेगी।