अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स से फेमस हुई ये पोर्न स्टार,...जरा संभलकर देखें तस्वीर
अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स से फेमस हुई ये पोर्न स्टार,...जरा संभलकर देखें तस्वीर
Share:

यूं तो इस दुनिया में कई सारी हॉट मॉडल्स हैं जो अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन हम आपको जिस मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे हैं उसकी अदाएं देखकर तो आप भी दांग रह जाएंगे और उनके मुरीद हो जाएंगे. इस शानदार मॉडल का नाम है Chloe khan जो कि मशहूर पोर्न स्टार भी है. Chloe सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी देती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर Chloe ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी को घायल कर देने वाली तस्वीरें शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं Chloe ने हर बार की तरह इस बार भी अपने फोटोशूट में बेहद कातिलाना पोज़ दिया है.Chloe ने अपने प्राइवेट पार्ट्स शेयर कर अपने फैंस को घायल होने पर मजबूर कर दिया है. उन्होंने अपनी हॉट बॉडी को भी एक्सपोज़ किया है जो Chloe के फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

Chloe ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ कई फोटोज शेयर की है जिसमें उनका बेहद ही हॉट अवतार कहर ढा रहा है. उनकी सभी फोटोज इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस Chloe की कातिलाना अदाओं के लगातार दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर Chloe के करीब 15 लाख फॉलोवर्स हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

इस मॉडल ने फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

एल्टन जॉन की बायोपिक खतरे में, इस दिन नहीं होंगी रिलीज

कुछ सेकंड के रोल के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस ?

एक्टिंग में इतनी बिजी थी राइडर, 26 साल पहले सेट पर ही कर ली थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -