MP: इलाज के नाम पर जेब भर रहे प्राइवेट अस्पताल, किया ये कारनामा
MP: इलाज के नाम पर जेब भर रहे प्राइवेट अस्पताल, किया ये कारनामा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में महामारी के इस समय में भी प्राइवेट अस्पताल केवल और केवल पैसे कमाने में लगे हुए हैं। जी हां, हर दिन प्राइवेट अस्पतालों को मुनाफे की तरफ भागते हुए देखा जा रहा है। कोरोना संक्रमण के बाद प्रदेश में फैल रही ब्लैक फंगस बीमारी की आड़ में अब अस्पतालो ने अपनी जेब भरना शुरू कर दिया है। अब इस बीमारी के उपचार के लिए अस्पताल लोगों को भारी भरकम रकम के बिल बनाकर दे रहे हैं। जिस मामले के बारे में हम बात कर रहे हैं यह मामला इंदौर के सीएचएल हॉस्पिटल का है जहाँ एक मरीज के साथ ऐसा हुआ है।

जी दरअसल यहां एडमिट हुए एक मरीज को ब्लैक फंगस के इलाज के लिए 50 लाख रुपए का एस्टिमेट बनाकर दे दिया गया। वही अस्पताल की इस हरकत का कुछ डॉक्टर्स ने जमकर विरोध भी किया है और कुछ ने इस पर सवाल भी उठाए हैं। इस मामले में एक डॉक्टर ने तो सोशल मीडिया पर आरोप भी लगाया है कि ''पांच हजार के एंटी फंगल इंजेक्शन के एक लाख रुपए लिए जा रहे हैं।'' आप सभी को बता दें कि सीएचएल हॉस्पिटल में जिस मरीज को यह लंबा चौड़ा एस्टिमेट थमाया गया उसका नाम पंकज गुप्ता है।

मिली जानकारी के तहत पंकज की अब तक नाक और ब्रेन की दो सर्जरो हो चुकी है। वही दूसरी तरफ अस्पताल का एस्टिमेट देखकर वहां के ईएनटी स्पेशलिस्ट का भी कहना है कि 'इतना खर्च नहीं होता है। सबसे ज्यादा सिर्फ इंजेक्शन का खर्च होता है, बाकी एंडोस्कोपिक सर्जरी होती है।' इसके अलावा इस बारे में सीएचएल अस्पताल प्रबंधन मुंह फेरे हुए है।

MP: नर्सों के साथ पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार, टीआई बोले- 'जूते खाकर मानोगी क्या? लगाओ इनको दो-दो हाथ'

विमान को नीचे गिरते देख कूद गया पायलट, हो गया मौत का शिकार

नुसरत भरूचा की फिल्म में नजर आएगा टीवी जगत का ये मशहूर स्टार, नाम जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -