'कोबरा' से पहले रिलीज होगी चियान विक्रम की फिल्म 'चियान 60''
'कोबरा' से पहले रिलीज होगी चियान विक्रम की फिल्म 'चियान 60''
Share:

चियान विक्रम तमिल सिनेमा के बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं, और वह फिल्म के लिए अलग-अलग लुक में महारत हासिल करते हैं। अब ताजा रिपोर्ट यह है कि 'कोबरा' से पहले 'चियान 60' रिलीज होगी। विक्रम की एक्शन थ्रिलर 'कोबरा', जो अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित है, महामारी के कारण विलंबित हो गई है, और फिल्म में एक वर्ष से अधिक की देरी हो रही है। विक्रम कई लुक में नजर आएंगे, और फिल्म में बहुत सारे कंप्यूटर ग्राफिक्स शामिल हैं। भले ही 'कोबरा' की शूटिंग पूरी हो चुकी हो, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन के काम में अभी और वक्त लग सकता है।

साथ ही 'कोबरा' के बाद विक्रम की अगली फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से 'चियान 60' शीर्षक दिया गया है, तेज गति से आगे बढ़ रही है, और यह फिल्म 'कोबरा' से पहले विक्रम की अगली रिलीज होगी। विक्रम पहली बार अपने बेटे ध्रुव विक्रम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं, और कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित फिल्म की 50% शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। 'चियां 60' के बाकी हिस्सों की शूटिंग जुलाई में लॉकडाउन प्रतिबंध हटने के बाद की जाएगी।

विक्रम मणिरत्नम के ऐतिहासिक नाटक 'पोन्नियिन सेलवन' का भी हिस्सा हैं, और वह 'चियां 60' के लिए काम खत्म करने के बाद टीम में शामिल होंगे। हालांकि, यह प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है क्योंकि वे अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर लगातार देखेंगे।

स्वास्थ्य मंत्रालय का बड़ा बयान- राज्यों को तीन दिन में 24,53,080 से अधिक डोज कराई जाएगी उपलब्ध

प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में क्या शामिल होंगी महबूबा मुफ्ती? या किसी और नेता को कर देगी आगे

अजय देवगन ने लिया करोड़ों का कर्ज? जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -