Mr. KK के साथ विक्रम ने की धमाकेदार वापसी
Mr. KK के साथ विक्रम ने की धमाकेदार वापसी
Share:

विक्रम स्टारर मूवी कोडाराम कोंडन आज बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गयी हैं, यह तमिल भाषा की एक्शन फिल्म है। कमल हासन द्वारा निर्मित और राजेश सेल्वा द्वारा निर्देशित फिल्म तमिल संस्करण के साथ, तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ हुई है। विक्रम और अक्षरा हासन को मुख्य भूमिकाओं में दिखाया गया है। उनके साथ लीना और अबी हसन को सहायक भूमिकाएं निभाते हुए दिखाया गया है।

प्रतिक्रियाओं के अनुसार, कदरम कोंडम तमिल सुपरस्टार के लिए योग्य हिट बन सकती हैं। कोडाराम कोंडन एक एक्शन थ्रिलर है जो केके (विक्रम) की कहानी को चित्रित करती है जो पहले से ही घायल है और 2 गुमनाम से अपने जीवन की खातिर भाग रहा है। उन्होंने अंत में उसका पीछा किया लेकिन केके एक दुर्घटना में मिले और अस्पताल में भर्ती हो गए। अबी हसन जो वासु का किरदार निभा रहा है, उसी अस्पताल में एक डॉक्टर के रूप में काम करता है। इस बीच, वासु की पत्नी अतीरा (अक्षरा हासन) उसी समय गर्भवती है।

जबकि वासु रात की ड्यूटी पर है और उसने नोटिस किया कि एक आदमी है जो केके को मारने की कोशिश करता है, उसी क्षण उसने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। और इसके परिणामस्वरूप वासु की पत्नी का अपहरण हो जाता है। उन गुंडों ने वासु को धमकी दी और उससे कहा कि अगर वह अपनी पत्नी को वापस पाना चाहता है तो उसे केके लाना होगा। विक्रम के प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह अभिनेता की शानदार वापसी को चिह्नित करेगा। हालांकि, कुछ लोगों का मानना ​​है कि, विक्रम की बिगड़ती सितारा शक्ति के कारण, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में विफल रहेगी, हालांकि इसे सकारात्मक समीक्षा मिली।

तेलुगु बिग बॉस - 3 के होस्ट 'किंग' नागार्जुन को मिलेगा इतना मेहनताना

ब्लू बिकनी में आग लगाती नजर आई राय लक्ष्मी

तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के आयोजकों की गिरफ्तारी पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -