संजय दत्त करेंगे इस बोल्ड हीरोइन के साथ रोमांस

संजय दत्त करेंगे इस बोल्ड हीरोइन के साथ रोमांस

अभिनेता संजय दत्त की शूटिंग को लेकर अब तक कई ख़बरें आ चुकी हैं। हालाँकि मुन्नाभाई ने जेल रिहा होने के बाद अब तक कैमरे का सामना नहीं किया है। बता दें, पिछले दिनों ख़बर थी कि संजय दत्त ने फिल्म तोरबाज़ साइन की है और अब उनको इस फिल्म के लिए चित्रांगदा सिंह के रूप में हीरोइन भी मिल गई है।

ख़बरों के  मुताबिक, कंगना ने गिरीश मालिक की फिल्म तोरबाज़ को साइन कर लिया है जिसमे वो संजय दत्त के अपोजिट होंगी। अफगानिस्तान के बैकड्रॉप पर बनने वाली ये फिल्म बच्चों को सुसाइड बॉम्बर्स बनाने जाने की कहानी है जिसमें संजय दत्त एक आर्मी ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में चित्रांगदा के रोल को अभी छिपा कर रखा गया है। वैसे अभी हाल ही में चित्रांगदा ने गिरीश मलिक निर्देशित ' बैंड ऑफ़ महाराजाज़ ' को भी साइन किया है जिसमे वो पाकिस्तानी सिंगर बिल्लो मुमताज़ का किरदार निभा रही हैं।

हालांकि फिल्म तोरबाज़ की शूटिंग को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि संजय दत्त ने शूटिंग शुरू नहीं की है। इधर, वो विधु विनोद चोपड़ा के बहन की फिल्म ' मार्को भाऊ ' से काम शुरू करने वाले थे लेकिन स्क्रिप्ट ठीक ना होने के कारण फिलहाल उसकी शूटिंग भी टालनी पड़ी है।  

आलिया ने बताया अपना सेक्सी फार्मूला