चित्रकूट के कर्वी कोतवाली पुलिस को दबंगों से सांठगांठ करना पड़ा भारी
चित्रकूट के कर्वी कोतवाली पुलिस को दबंगों से सांठगांठ करना पड़ा भारी
Share:

चित्रकूट: देश के बड़े राज्य यूपी के चित्रकूट में कर्वी कोतवाली पुलिस को दबंगों से सांठगांठ करना भारी पड़ गया है. SC/ST न्यायालय ने कर्वी कोतवाल पंकज पांडेय और 2 सब इंस्पेक्टर सहित 8 पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा लिखने के आदेश दे दिए हैं. बता दे की पुलिस पर आरोप है कि उसने दबंगों से सांठगांठ कर पीड़ित व्यक्ति के घर से न केवल ट्रैक्टर उठवा लिया, बल्कि तत्पश्चात ट्रैक्टर छुड़ाने के लिए पैसे की भी मांग की. मामले में पीड़ित व्यक्ति की किसी पुलिस अधिकारी ने नहीं सुनी, आखिरकार उसने न्यायालय की शरण ली.

शहर कोतवाली इलाके के बनवारीपुर के रहवासी चंदन नाम के व्यक्ति ने दोष लगाया, कि अपराधी भगवान दीन पटेल नाम के व्यक्ति से उसका जमीनी झगड़ा चल रहा था. भगवान दीन उसके घर पर जबरदस्ती कब्जा करना चाह रहे थे. दबंग अपराधियों ने कर्वी कोतवाली पुलिस से सांठगांठ कर पुलिस की ही मौजूदगी में पीड़ित व्यक्ति के घर से जबरदस्ती बिना कारण उनका ट्रैक्टर ले जाकर कोतवाली में खड़ा कर दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

केवल यही नहीं कोतवाली पुलिस ट्रैक्टर छोड़ने के नाम पर पीड़ित से पैसे की मांग करने लगी, तब पीड़ित व्यक्ति ने घटना की कम्प्लेन पुलिस के अफसरों से की. किन्तु किसी ने भी उनका आग्रह नहीं सुना. आखिरकार पीड़ित व्यक्ति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, तो कोतवाली पुलिस ने उल्टा पीड़ित व्यक्ति के विरुद्ध फर्जी मुकदमा भी रजिस्टर्ड कर दिया. पूरी घटना में अब SC/ST न्यायालय गंभीर रुख अपनाते हुए, कर्वी कोतवाल पंकज पांडेय सहित 8 पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा लिखकर विवेचना करने के आदेश दे दिए हैं. वहीं इस घटना में पुलिस के अफसरों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

मानव संसाधन विकास मंत्रालय का नाम हुआ शिक्षा मंत्रालय, नई शिक्षा नीति को मिली मंजूरी

अंबाला में तीन घंटे बाद लैंड करेगा राफेल फाइटर प्लेन, माैसम खराब हुआ तो तैयार है प्लान बी

मध्य प्रदेश के सीएम के बाद मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -