चित्रकूट हत्याकांड के खिलाफ मध्यप्रदेश में जारी है भाजपा का विरोध प्रदर्शन
चित्रकूट हत्याकांड के खिलाफ मध्यप्रदेश में जारी है भाजपा का विरोध प्रदर्शन
Share:

सतना : शहर में दो बच्चों की हत्या के आरोपी अब गिरफ्तार हो गए हैं लेकिन सरकार के खिलाफ लोगों का विरोध अब भी जारी है। इस हत्याकांड के खिलाफ आज पूरे राज्य में भाजपा विरोध प्रदर्शन करेगी। इस प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे। भाजपा राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था चौपट करने का आरोप लगा रही है। 

झारखण्ड: आज सुबह हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, एक गिरफ्तार

ऐसा था पूरा मामला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चों की हत्या की खबर जैसे ही लोगों को पता चली, तो रविवार को सड़कों पर आक्रोशित जनता उतर आई। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस बल का प्रयोग भी किया गया। चित्रकूट के विद्यालय से 6 साल के भाईयों श्रेयांश और प्रियांश का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई। दो राज्यों की एसटीएफ और तीन जिलों की पुलिस तथा 20 लाख रुपये की फिरौती भी मासूम जुड़वां बच्चों को नहीं बचा पाई। 12 दिनों से बच्चों की खोज में लगी पुलिस के हाथ भी शव ही लगे।

शहीदों के परिवार के लिये इस तरह सचिन ने जुटाए 15 लाख रूपये

परिजनों से मिले शिवराज 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बच्चों के परिवार से मुलाकात की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "अभी प्रियांश और श्रेयांश दोनों बेटों के पिता जी से मिलकर आ रहा हूं। अंर्तआत्मा रो रही है, मन दर्द से भरा हुआ है आखिर कोई इतना हृदयहीन कैसे हो सकता है कि मासूम बच्चों को जिनके पिता ने उन्हें बचाने के लिए फिरौती दे दी थी, उनको मारने में हाथ भी न कांपे। प्रियांश और श्रेयांश के हत्यारों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलना चाहिए और एक ही सजा इस अपराध की हो सकती है-मृत्युदण्ड.

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

आज कानपुर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों लेंगे हिस्सा

जगदलपुर में मंदिर के पास हुआ धमाका एक बच्चे की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -