यूपी: लॉकडाउन पर घर आये युवक की पीट-पीटकर की हत्या, जाने पूरा मामला
यूपी: लॉकडाउन पर घर आये युवक की पीट-पीटकर की हत्या, जाने पूरा मामला
Share:

चित्रकूट: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आये दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है. वही इस बीच राज्य के चित्रकूट शहर में रविवार देर शाम मऊ थाना क्षेत्र के तिलौली ग्राम में मंदिर में पूजा करने जा रहे, सुशील गौतम (28) बेटे भूपत गौतम को गांव के ही पांच-छह लोगों ने घेर लिया. लाठी-डंडे तथा धारदार औजारों से लैस हमलावरों ने व्यक्ति के साथ गाली-गलौज आरम्भ कर दी, तथा विरोध पर बेरहमी से पीटकर मर्डर कर दिया.

आक्रोश में आये ग्रामीणों ने झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया. पुरे मार्ग पर जाम देर तक लगा रहा. गांव रहवासी सुशील गौतम मुंबई में जॉब करता था. लॉकडाउन में गांव लौटा था. बड़े भाई संजय गौतम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उनका एक घर मऊ कस्बे के शिवपुर में भी है. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि सुशील खेत देखने गया था. खेत के समीप ही मंदिर में वह प्रतिदिन की भांति पूजा करने जा रहा था. तभी रंजिश के चलते हमलावरों ने पीटकर मर्डर कर दिया. 

वही दूसरी ओर ग्रामीणों तथा परिजनों ने बताया घटना के वक़्त पुलिस की गाड़ी मौके से गुजरी, जिसे उन लोगों ने रोकने की कोशिश की, किन्तु पुलिस की गाड़ी नहीं रुकी. परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी देने के बहुत समय पश्चात् पुलिस पहुंची. राजमार्ग पर जाम लगने से सड़क के दोनों तरफ सैकड़ों गाड़ियों की लाइन लग गई. परिजनों ने रिपोर्ट दायर कर, हत्या करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की डिमांड की है. देर रात्रि जाम लगने के चलते पुलिस के आला अफसर अवसर पर ग्रामीणों एवं परिजनों को समझाने में जुटे रहे. एसडीएम के अपराधियों की गिरफ्तारी तथा कड़ी कार्रवाई के आश्वासन पर जाम ख़त्म किया गया. वही अब पुलिस द्वारा जाँच की जा रही है.

फिर अनोखे अंदाज़ में दिखे तेजप्रताप, ट्रेक्टर से पहुंचे बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने

विश्व शेर दिवस: देश के साथ-साथ विदेशों में भी गूँज रही भारतीय सिंहों की दहाड़

कोरोना से बचाव के लिए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज करेंगे आगरा में समीक्षा बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -