चित्रकूट में आवारा कुत्ते का आतंक, 5 ग्रामीणों के साथ थानेदार को भी काटा
चित्रकूट में आवारा कुत्ते का आतंक, 5 ग्रामीणों के साथ थानेदार को भी काटा
Share:

चित्रकूट: मध्य प्रदेश के चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कैलहा गांव में पागल कुत्ते ने आतंक मचाया हुआ है. बताया जा रहा है कि यह पागल कुत्ता अब तक 5 ग्रामीणों सहित एसएचओ बहिलपुरवा को घायल कर चुका है. पागल कुत्ते के आतंक से कैलहा गांव सहित आसपास के क्षेत्रों में भय का माहौल बना हुआ है. 

वहीं, ग्राम वासियों का इल्जाम है कि कुत्ते के काटने पर इंजेक्शन लगवाने जिला अस्पताल आये ग्रामीणों से आपातकाल में तैनात कर्मचारी ने सौ सौ रुपये लेकर इंजेक्शन लगाया. चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कैलहा गांव में एक पागल कुत्ते ने रात में पांच ग्रामीणों को काट लिया. उसके बाद पेट्रोलिंग में गए बहिलपुरवा थाना प्रभारी राकेश सरोज को भी काट लिया. जिससे वह जख्मी हो गए. 

एसएचओ राकेश ने ग्रामीण वैद्य से झाड़फूंक कराई और जिला अस्पताल में जाकर अपना उपचार भी कराया. वहीं, कैलहा के पांच ग्रामीणों को भी उसी कुत्ते ने काट कर जख्मी कर दिया. ग्रामीणों का इल्जाम है कि पागल कुत्ते के काटने के बाद कैलहा के ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे तो, इमरजेंसी में तैनात कर्मचारी ने घायलों से सौ सौ रुपये लेने के बाद इंजेक्शन लगाया है. 

मोदी सरकार के इस फैसले से पाक और सऊदी को हो सकता है नुकसान, जानें पूरा मामला

खुशखबरी ! काफी सस्ता हो सकता है पेट्रोल, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, नेशनल हेराल्ड और अयोध्या मामले को लेकर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -