36 साल बाद दादर का चित्रा सिनेमा आज से होगा बंद
36 साल बाद दादर का चित्रा सिनेमा आज से होगा बंद
Share:

मुंबई के दादर में स्थित चित्रा सिनेमा जो शहर के कुछ पहले ए.सी सिनेमाघरों में से एक था, आज वो सिनेमाघर बंद होने जा रहा है. कुछ  दिन से इस पर खबरें भी आ रही हैं जो अब बंद होने जा रहा है. बता दें, साल 1983 में जब अभिनेता जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘हीरो’ रिलीज़ हुई थी तब से ये सिनेमाघर आज तक चल रहा है, इस चर्चित थिएटर में पहली फिल्म जैकी श्रॉफ की ‘हीरो’ लगी थी और इसकी आखिरी फिल्म टाइगर श्रॉफ की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ है. यानि पिता से शुरू हुआ था और बेटे की फिल्म पर बंद भी हो रहा है. 

आपको बता दें कि इस थिएटर के तीसरे जनरेशन के ओनर दारा मेहता ने ने बताया है कि ‘आज के समय में सिंगल स्क्रीन बा मुश्किल ही बिजनेस कर पा रहें हैं, वीकएंड में कुछ बिजनेस नज़र भी आता है पर वीक डे में सब ना के बराबर ही रहता है, अभी हमने फैसला नहीं किया है कि इसका री डेवलपमेंट करना है या फिर मल्टीप्लेक्स बनाना है.’ पुराना और फेमस चित्र थिएटर है जो अब बंद हो रहा है. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट आमोद मेहता ने बताया कि चित्रा मुंबई शहर का पहला ए.सी थिएटर रहा है. इसके आगे उन्होंने बताया कि ‘बहुत लोग नहीं जानते लेकिन 70 और 80 के दशक में ये छोटा प्रीव्यू थिएटर भी हुआ करता था.' यानि इसमें भी कई हिट फिल्मों के प्रीव्यू दिखाए गए हैं. 

90 के दशक की यह मशहूर एक्ट्रेस है रणबीर की दीवानी, कहा-उनकी माँ बनना चाहती हूँ

De De Pyar De Review : तब्बू से खास बनी कहानी, ह्यूमर के नाम पर जीरो है फिल्म

पुण्यतिथि विशेष : इस डायरेक्टर ने अमिताभ को बनाया था सुपरस्टार, ऐसे मिला था रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -