सुदीप बंदोपाध्याय पर  CBI ने कसा शिंकजा, ममता ने किया विरोध
सुदीप बंदोपाध्याय पर CBI ने कसा शिंकजा, ममता ने किया विरोध
Share:

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय मंगलवार को रोजवैली चिटफंड मामले में पकड़े गए। सीबीआई ने उन पर शिकंजा कसा। सीबीआई द्वारा उनसे पूछताछ भी की गई थी। बंदोपाध्याय पर इस तरह के आरोप लगने को लेकर और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग का गलत उपयोग किया गया है।

उनका कहना था कि नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके दल के सांसद को पकड़कर केंद्र सरकार डराने के प्रयास में है। इस मामले में कोलकाता में सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी हुई। राज्य में विभिन्न स्थानों पर हिंसक घटनाऐं हुईं। बड़े पैमाने पर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपने कार्यालय पर हमला होने का विरोध किया।

जिसमें पश्चिम बंगाल के प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं है। सत्तारूढ़ दल दंगे करवाता है तो लोकतंत्र की हत्या होती है। सिद्धार्थ नाथ द्वारा कहा गया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता भीड़ को लेकर हंगामा कर रहे हैें। संभावना है कि उपद्रव तृणमूल कांग्रेस के चरित्र में बस गया है। सीबीआई द्वारा मिले नोटिस को लेकर सांसद बंदोपाध्याय ने कहा कि नोटिस दिए जाने की बात को लेकर यह नहीं पता है कि आखिर नोटिस क्यों भेजा गया है। यही मैं जानना चाहता हूं।

शहीद दिवस की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने की बैठक

बंगाल निकाय चुनाव : तृणमूल कांग्रेस को भारी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -