चिरंजीवी ने अपने फैंस का किया धन्यवाद
चिरंजीवी ने अपने फैंस का किया धन्यवाद
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर चिरंजीवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं मेगास्टार चिरंजीवी ने बुधवार को ट्विटर पर उगादी को चिह्नित किया. यह 24 घंटे से अधिक हो गया है और इस टुकड़े को लिखने के समय दिग्गज अभिनेता को 1,45,000 से कम अनुयायी मिले हैं.

Ra सई रा ’और rya आचार्य’ अभिनेता की विनम्र लोकप्रियता को देखते हुए, अनुयायी की गिनती संक्षिप्त है. कम गिनती क्या बताती है? चर्चा यह है कि चिरू का डिजिटल मीडिया उन लोगों के अनुरोधों का अनुसरण करने के लिए लंबित है, जिन्हें उनके लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है. जब चिरु की ट्विटर आईडी का खुलासा हुआ, तो वह खाता संरक्षित था. जैसे, चिरू का अनुसरण करने में सक्षम होने के लिए आपके अनुवर्ती अनुरोध को स्वीकार करना होगा.

मीडिआ रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक पहेली है कि उन्हें पहले स्थान पर खाते को एक संरक्षित क्यों बनाना पड़ा. घर को जल्द ही क्रम में रखा जा सकता है, लेकिन तब तक, चिरु के प्रशंसकों और प्रशंसकों की भावनाएं आहत होने वाली हैं. सवाल यह है कि क्या चिरंजीवी को इस सब के बारे में पता है? यह अजीब और प्रतीत होता है, जिस तरह से चीजें चल रही हैं, उसमें कोई बदलाव नहीं है.

साउथ फिल्मों से डेब्यू कर अनु एम्मानुएल बनी एक खूबसरत कलाकार 

हर एक सेक्टर में काम करने वालों को वेतन दिया जाना चाहिए :अनिक दत्ता

इस नए अंदाज़ में योगा कर रहे हैं अभिनेता तोता रॉय चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -