सलमान खान संग थिरके सुपरस्टार चिरंजीवी, सामने आई झलक
सलमान खान संग थिरके सुपरस्टार चिरंजीवी, सामने आई झलक
Share:

सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल यह फिल्म चर्चा का केंद्र बनी हुई है और इसकी वजह सलमान है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब इन सभी के बीच फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म से चिरंजीवी और सलमान के डांस की एक झलक साझा की है। जी दरअसल फिल्म ‘गॉडफादर’ मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है और इसकी मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, और इसी के साथ ही नयनतारा भी फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगी। जी दरअसल कुछ समय पहले ही चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है। उस पोस्ट में सलमान और चिरंजीवी के गाने की एक झलक दिखाई गई है। इसी के साथ मेगास्टार ने लिखा, 'भाई के साथ पैर मिलाते हुए @BeingSalmanKhan #भगवान के लिए @प्रभुदेवा डांसिंग, उनकी कोरियोग्राफी सर्वश्रेष्ठ है! एक निश्चित शॉट आई दावत।'

इस पोस्टर को देख फैंस भी इस गाने के लॉन्च होने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है, जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। जी हाँ और इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। इसी के साथ ही फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिखेंगे। ऐसे में अब देखना यह है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है?

अपने ससुर पर भड़क गई थी ये एक्ट्रेस, खोल दिए गंदे राज

छलका मिथुन चक्रवर्ती का दर्द, बोले- 'इस वजह से बच्चे नहीं कहते पापा'

पति को सोनम कपूर ने खास नोट के साथ किया जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -