चिरंजीवी ने तेलगु फिल्म के जर्नलिस्ट एसोसिएशन की सराहना
चिरंजीवी ने तेलगु फिल्म के जर्नलिस्ट एसोसिएशन की सराहना
Share:

साउथ फिल्मों के जाने माने अभिनेता चिरंजीवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं कुछ समय पहले ही  तेलुगु फिल्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने COVID-19 संकट से निपटने में मदद करने के लिए अपने सदस्यों के बीच फिल्म पत्रकारों के 35 जरूरतमंद परिवारों को किराने का सामान प्रदान किया. मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने काम के लिए एसोसिएशन की सराहना की है.

"aachaary 'अभिनेता ने #UnitedAgainstCorona के साथ इस ट्वीट को कैप्शन देते हुए ट्वीट किया," हर संभव तरीके से अपने लोगों की देखरेख कर रहे लोगों की भावना की दिल से सराहना करता हूँ. "हाल ही में, टीएफजेए ने कहा कि इन महान ,कार्यों के पीछे प्रेरणा खुद मेगास्टार है. जंहा  एसोसिएशन ने कहा "चिरंजीवी गरु, आप से प्रेरित होकर, हमने एक महीने के लिए हमारे तेलुगु फिल्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन के 35 जरूरतमंद सदस्यों को किराने का सामान प्रदान किया. आपने इसे शुरू किया. हम आपका अनुसरण कर रहे हैं,".

जंहा बीते दिनों चिरंजीवी ने पहले मदद का हाथ अपने बल पर बढ़ाया था "इलेक्ट्रॉनिक, वेब और प्रिंट मीडिया फिल्म उद्योग के व्यक्तियों और दर्शकों के बीच एक पुल की तरह हैं. यह बेहद सराहनीय है कि एसोसिएशन पत्रकारों को स्वास्थ्य बीमा भी प्रदान किया है. जंहा उन्हें स्वास्थ्य कार्ड की अवधारणा पसंद आई है. मैंने अन्य कल्याणकारी गतिविधियों के बारे में भी जाना है. एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है. इसीलिए मैं इसका समर्थन करने के लिए अपना काम करने के लिए आगे आया हूं. मेरी इच्छा है कि मेरा योगदान स्वास्थ्य बीमा की ओर होगा. फिर उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जब भी पत्रकारों को किसी भी तरह की मदद की जरूरत होगी, मैं और मेरा परिवार हमेशा रहेगा. 

किरण ने डांस वीडियो शेयर कर दी सोशल डिस्टेंसिंग की जानकारी

इस वजह से यूपी के होटल में फंसे दो फिल्मों के कलाकार

अभिनेत्री पायल ने फैन्स के साथ साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -