इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद चिरंजीवी ने सीखा अब तक का सब बड़ा सबक
इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद चिरंजीवी ने सीखा अब तक का सब बड़ा सबक
Share:

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों अपनी अगली मूवी वाल्टेयर वीरय्या (Waltair Veerayya) को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म अगले वर्ष संक्रांति के अवसर यानी 13 जनवरी के दिन सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने जा रही है। अब मूवी का प्रमोशन जोर-शोर से चलने में लगा हुआ है। लंबे वक्त से साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी एक अदद हिट मूवी की तलाश में जुटे हुए है। उम्मीद की जा रही है कि सुपरस्टार की ये तलाश उनकी इस फिल्म से पूरी हो सकेगी। 

निर्देशक केएस रविंद्र की मूवी वाल्टेयर वीरय्या को लेकर साउथ सिनेमा में भी खासा बज देखने के लिए मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्ममेकर इस मूवी को लेकर बहुत पॉजिटिव हैं। आलम ये है कि निर्माता-निर्देशक इस मूवी को हिंदी में भी रिलीज करने की तैयारी में भी लगे हुए है। इस खबर से कई लोग खुश हैं तो वहीं, कुछ लोग हैरान भी है। दरअसल, सुपरस्टार चिरंजीवी की पिछली रिलीज फिल्म गॉडफादर भी हिंदी में रिलीज कर दी गई थी। 

इस मूवी में सुपरस्टार सलमान खान भी कैमियो करते हुए दिखाई दिए है। बावजूद इसके ये मूवी हिंदी सिनेमाघरों में खास नहीं चली थी। सुपरस्टार सलमान खान के कैमियो के कारण से मूवी ने शुरुआती चर्चा तो बटोरी। मगर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खास कमाल नहीं कर सकी। इसके बाद अब चिरंजीवी अपनी अगली मूवी वाल्टेयर वीरय्या को लेकर हिंदी सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। ऐसे में कई लोग मेकर्स के इस फैसले से हैरान है। दरअसल, साउथ के मेगा स्टार होने के बावजूद चिरंजीवी की हिंदी बेल्ट में खास फैस फॉलोइंग नहीं है। ऐसे में उनकी ये फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करने वाली है। 

इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात

'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -