कैंसर की बीमारी की खबर पर भड़के चिरंजीवी
कैंसर की बीमारी की खबर पर भड़के चिरंजीवी
Share:

चिरंजीवी की गिनती टॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में ही होती है। बीते 4 दशक से वह फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं और 150 से अधिक मूवी में काम कर चुके हैं। कुछ वक़्त पहले चिरंजीवी को लेकर ऐसी अफवाहें सामने आई थीं कि उन्हें कैंसर हो गया है और वह अपना ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे। मेगास्टार के कैंसर की खबर सुनकर फैंस शॉक हो गए और उनके प्रति अपनी चिंता व्यक्त करने लग गए। चिरंजीवी ने अब इस केस को लेकर एक ट्वीट कर कैंसर की खबरों को फेक कहा है। बता दें कि साथ ही उन्होंने झूठी खबरे लिखने वालों को बोला है कि बिना मुद्दे को समझे कुछ भी न लिखें। 

कैंसर होने की खबरों का किया खंडन: चिरंजीवी ने तेलुगु में एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, “कुछ वक़्त पूर्व एक कैंसर सेंटर का उद्घाटन करते हुए इसकी जागरुकता को लेकर वार्ता भी दी थी। मैंने बोला था कि सही समय पर मेडिकल टेस्ट कराकर कैंसर को आराम से रोक सकते है। मैं अलर्ट हुआ और अपना कोलोनोस्कोपी टेस्ट (Colonoscopy Test) कराया। नॉन कैंसरस पॉलिप्स डिटेक्ट किए गए, जिन्हें रिमूव कर दिया गया है। यदि मैं टेस्ट नहीं कराता तो वो कैंसर में बदल सकता था। हर किसी को एहतियात बरतते हुए मेडिकल टेस्ट कराना चाहिए। 

अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, “कुछ संस्थान बिना सोचे-समझे कहने लगते हैं कि मुझे कैंसर हुआ है और मैं इलाज कि वजह से ही बच पाया। इन खबरों ने लोगों को कन्फ्यूज कर डाला। कई शुभचिंतकों ने मुझे मेसेज किया और तबीयत के बारे में पूछा। यह बात सभी को क्लियर करने के लिए लिखी है। सभी से अपील है कि बिना समझे कुछ भी न लिखें। ऐसा करने से बहुत लोग डर जाते हैं और उन्हें दुख भी होने लग जाता है।”

अमिताभ-धर्मेंद्र की ऑनस्क्रीन माँ ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए

वॉशरूम के हैंडल पर लटकाए हैं नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -