सिने वर्कर्स के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, किया ये बड़ा ऐलान
सिने वर्कर्स के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, किया ये बड़ा ऐलान
Share:

कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए सरकार ने टीकाकरण का काम तेजी से करना आरम्भ कर दिया है। टीकाकरण की इस प्रक्रिया में अब तेलुगू फिल्म अभिनेता चिरंजीवी ने भी अपना हाथ आगे बढ़ाया है। चिरंजीवी ने सिने कर्मियों को फ्री में वैक्सीन देने का ऐलान किया है। उन्होंने एक वीड‍ियो मैसेज के माध्यम से यह घोषणा की कि बृहस्पतिवार से 45 वर्ष की उम्र से अध‍िक वाले लोगों को वैक्सीन देना आरम्भ कर दिया जाएगा। 

चिरंजीवी के तहत चल रही कोरोना क्राइस‍िस चैर‍िटी (CCC) संगठन ने अपोलो हेल्थ के साथ मिलकर यह घोषणा की है कि वे सिनेमा कर्मियों को मुफ्त वैक्सीनेशन देंगे तथा अन्य मेड‍िकल सप्लाई भी कम कीमत में देंगे। एक वीड‍ियो मैसेज में चिरंजीवी ने बृहस्पतिवार से वैक्सीन देने की प्रक्रिया की घोषणा की है। इस वैक्सीनेशन ड्राइव में 45 वर्ष से ज्यादा आयु के लोगों को वैक्सीन दी जाएगी। चिरंजीवी ने ये भी कहा कि सिने कर्मी अपने पति या पत्नी को भी ला सकते हैं यदि वे वैक्सीन लेने की तय सीमा के तहत आते हैं। 

वही ये वैक्सीनेशन ड्राइव एक माह के लिए चलेगा तथा सिने कर्मियों के अतिरिक्त सिने जर्नल‍िस्ट्स भी इस वैक्सीनेशन ड्राइव का फायदा उठा सकते हैं। चिरंजीवी से पहले कई दक्षिण फिल्म सुपरस्टार्स पैन्डेमिक के बीच में लोगों की सहायता को सामने आ चुके हैं। प्रभास, राम चरण, जून‍ियर NTR, नागार्जुन ने बीते वर्ष CCC में डोनेशन दिया था। इस चैरिटी के माध्यम से सिने कर्मियों को खाने और अन्य आवश्यक सहायता प्राप्त हुई थी।

हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा

टॉलीवुड निर्देशक रमेश वर्मा को हुआ कोरोना

विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म में इस रोल में आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -