बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा तोड़ रही है चिरंजीवी और सलमान की फिल्म
बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा तोड़ रही है चिरंजीवी और सलमान की फिल्म
Share:

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi), नयनतारा (Nayanthara) और सलमान खान (Salman Khan) की मूवी 'गॉडफादर (Godfather)' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। मोहन राजा के निर्देशन में बनी यह मूवी ना केवल साउथ में बल्कि नॉर्थ इंडिया भी धमाकेदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म में चिरंजीवी के स्टाइल से लेकर सलमान खान का अंदाज दर्शकों का दिल भी जीत रहा है। ट्रेड एनालिस्टों का कहना है कि 'गॉडफादर' ने केवल 4 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब मूवी के कमाई का आंकड़ा 5वें दिन के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं।

5वें दिन इतना कलेक्शन कर सकती है गॉडफादर (Godfather): मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि चिरंजीवी और सलमान खान की मूवी 'गॉडफादर' वर्ल्डवाइड स्तर पर 5वें दिन 15 से 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी जमकर कर रही है। वहीं इंडिया में सभी भाषाओं में यह फिल्म 9 से 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।  मूवी  का कलेक्शन देख मेकर्स भी बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं।

जल्द होगी 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल: बता दें कि चिरंजीवी और सलमान खान की मूवी का कलेक्शन देख अनुमान लगाया जा रहा है कि 'गॉडफादर' 10 दिनों के भीतर ही वर्ल्डवाइड स्तर पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इस मूवी को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए थे, क्योंकि उन्होंने 'गॉडफादर' के लिए कोई फीस नहीं ली थी। यही वजह है कि इस  मूवी को लेकर सलमान खान का एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाता है। 

लुसिफर का तेलुगु रीमेक है 'गॉडफादर': सलमान खान और चिरंजीवी की मूवी 'गॉडफादर' मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म 'लुसिफर' का तेलुगु रीमेक है। हालांकि बावजूद इसके इस फिल्म को दर्शकों को बहुत अच्छा रिस्पांस भी दिया जा रहा है।

विजय संग क्वालिटी टाइम बिता रही रश्मिका

अल्लू अर्जुन से लेकर सूर्या की फिल्म तक जानिए किसे मिला कौनसा अवार्ड

KGF 2 और 'कांटारा' निर्माताओं ने अपने इस प्रोजेक्ट का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -