83 : अपने ही पिता का रोल निभाने वाला है साउथ का ये एक्टर, रणवीर सिंह के साथ आएंगे नज़र

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म '83' की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं और कपिल देव बनने के लिए पूरी तरह रेडी हैं. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है. आप जानते ही हैं रणवीर की यह फिल्म क्रिकेटर कपिल देव की बायॉपिक है. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव भी भूमिका में दिखाई देंगे. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. 

फिल्म के लिए एक एक किरदार को छांटा जा रहा है ताकि फिल्म में फिट बैठे. ऐसे ही खबर के मुताबिक, फिल्म में क्रिकेटर संदीप पाटिल के किरदार में मराठी एक्टर चिराग पाटिल नजर आएंगे. बता दें, संदीप पाटिल रियल लाइफ में चिराग पाटिल के पिता है. खास बात यह है कि फिल्मी पर्दे पर बेटा उनके रियल लाइफ पिता की भूमिका ने दिखाई देंगे. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसे आप भी देख सकते हैं. 

तस्वीर के साथ तरण आदर्श ने लिखा- 'क्रिकेटर #SandeepPatil के बेटे चिराग पाटिल, # 83TheFilm में अपने पिता की भूमिका निभाएंगे..., सितारे रणवीर सिंह को # कपिलदेव... कबीर खान द्वारा निर्देशित... मधु मेंटेना, विष्णु इंदुरी और द्वारा निर्मित. कबीर खान... # CastOf83 # Relive83 . रणवीर सिंह की यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बन रही है. 

फिल्म 83 में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए चिराग पाटिल ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा- 'बहुत गर्व की बात है कि फिल्म में मैं अपने पिता के किरदार में दिखाई दूंगा. अभी तक किसी भी एक्टर में बड़े पर्दे पर अपने पिता का किरदार नहीं निभाया होगा'. खबर है फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी जिसके लिए फैंस काफी बेक़रार हैं.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -