44 साल बाद एक साथ नजर आई चिराग पासवान की दोनों मां, वायरल हुई तस्वीरें
44 साल बाद एक साथ नजर आई चिराग पासवान की दोनों मां, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

पटना: LJP (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा जमुई सांसद चिराग पासवान अपनी मां रीना पासवान एवं परिवार के अन्य लोगों के साथ 44 वर्ष पश्चात् अपनी बड़ी मां एवं दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली बीवी राजकुमारी देवी से मिले. इस के चलते घर-परिवार एवं गांव के व्यक्तियों की भाड़ी भीड़ जुट गई.

वही शुक्रवार को चिराग पासवान अपनी मां रीना पासवान के साथ अपने पैतृक गांव शहरबन्नी में पहुंचे. यहां उनकी बड़ी मां राजकुमारी देवी भी रहती हैं. चिराग अपनी मां को लेकर राजकुमारी देवी के समीप पहुंचे तथा उनका आशीर्वाद लिया. इससे पूर्व चिराग पासवान ने रीना पासवान के साथ शहरबन्नी में ही दादा तथा दादी के स्मारक पर पहुंचे तथा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके पहले वे मेघौना माध्यमिक सह उच्च विद्यालय भी पहुंचे जहां रामविलास पासवान ने अध्ययन किया था. उन्होंने कहा कि इस विद्यालय में पढ़ाई के लिए मेरे पिता नदी को पार करके आते थे. उन्होंने कहा कि विद्यालय के हालात को सुधारने के लिए पापा ने विद्यालय में कंप्यूटर लैब एवं लाइब्रेरी भवन का निर्माण कार्य भी करवाया था.

वही रामविलास पासवान की दोनों पत्नियों की ये भेंट कुछ पलों के लिए थी मगर काफी वक़्त पश्चात् इस पारिवारिक मिलन के नजारे ने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी आनंदित कर दिया. इस के चलते रीना पासवान एवं राजकुमारी देवी ने एक साथ चिराग पासवान को आशीर्वाद दिया. रीना पासवान ने चिराग तथा राजकुमारी देवी को गले से भी लगाया.  

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिले देशभर के दिग्गज सिख नेता, क्या पंजाब में पलटेगा पासा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -