चिराग पासवान का ऐलान- अकेले दम पर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी लोजपा
चिराग पासवान का ऐलान- अकेले दम पर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी लोजपा
Share:

लखनऊ: लोक जनशक्ति पार्टी (R) उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने का फैसला लिया है. पार्टी यह चुनाव बिना किसी गठबंधन के अकेले दम पर लड़ेगी. यह ऐलान लोजपा अध्यक्ष (R) चिराग पासवान ने किया है. उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किसी भी राजनितिक पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेंगे. 

लोजपा (R) की तरफ से इस संबंध में ट्वीट करते हुए कहा गया है कि 'कल उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर हुई बैठक में लोजपा (R) यूपी के प्रदेश अध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्य, जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ता साथियों ने अपने-अपने सुझाव रखे. इन सुझावों के मद्देनजर लोजपा (R) केंद्रीय नेतृत्व में आगामी उप्र चुनावों में अकेले लड़ने का फैसला लिया गया है.' बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव अगले साल में प्रस्तावित  हैं. इसको लेकर सभी सियासी दल जोरशोर से अपनी जमीन तैयार करने में लगे हुए हैं. इसी बीच लोजपा चीफ चिराग पासवान ने भी इस चुनाव में उतरने की घोषणा कर दी है.

बता दें कि लोजपा से सांसद चिराग पासवान ने यूपी चुनाव में उतरने के संकेत पहले ही दे दिए थे. उन्होंने इस चुनाव को लेकर एक बयान में कहा था कि संगठन हर पंचायत, हर बूथ पर तैयारी कर रहा है. उन्होंने कहा था कि हम चाहेंगे कि भविष्य में हम अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएं और चुनाव लड़ें. आने वाले दिनों में मेरे कई कार्यक्रम हैं, किन्तु आखिरी फैसला राज्य इकाई ही करेगी.

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

कमलनाथ के प्रियंका गाँधी को मध्यप्रदेश बुलाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- राहुल गांधी जी से दस दिन में...

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -