बिहार चुनाव: पीएम मोदी को चिराग पासवान का खत, सीएम नितीश को लेकर कही ये बात
बिहार चुनाव: पीएम मोदी को चिराग पासवान का खत, सीएम नितीश को लेकर कही ये बात
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तनातनी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है. अब यह जंग सीधे पीएम के दरवाजे तक पहुंच गई है. चिराग पासवान ने पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी है. सूत्रों के अनुसार, चिराग पासवान ने अपने पत्र में पीएम मोदी को बिहार के ताजा सियासी हालात के बारे में जानकारी दी है.

पत्र के संबंध में अधिक जानकारी तो नहीं मिल पाई है, किन्तु सूत्रों के अनुसार कोरोना और बाढ़ के बिहार में पड़ने वाले सियासी असर की जानकारी दी गई है. ये बात जगज़ाहिर है कि कोरोना और बाढ़ से निपटने की बिहार सरकार की तैयारियों और प्रयासों को लेकर चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. 7 सितंबर को लोजपा के बिहार यूनिट की संसदीय बोर्ड की मीटिंग हुई थी.

सूत्रों के अनुसार, चिराग पासवान ने अपने पत्र में पीएम मोदी को इस मीटिंग के संबंध में भी जानकारी दी है. याद रहे कि इस बैठक में संसदीय बोर्ड के सभी सदस्यों ने नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव नहीं लड़ने की मांग की थी. इन सदस्यों ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार की लोकप्रियता में गिरावट आई है, जिसका खामियाजा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है.

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने इस वजह से सीएम केसीआर को लिखा पत्र

मोदी सरकार पर अखिलेश का बड़ा आरोप, कहा- किसानों को गुलाम बनाना चाहती है भाजपा

जापान के नए पीएम होंगे योशिदे सुगा, रह चुके हैं पूर्व PM आबे के सलाहकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -