पीएम मोदी ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि, भावुक होकर चिराग बोले- मरते दम तक साथ दूंगा

पीएम मोदी ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि, भावुक होकर चिराग बोले- मरते दम तक साथ दूंगा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान हर दिन नए समीकरण बन और बिगड़ रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड (JDU) को उम्मीद थी कि पीएम मोदी की रैली से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को सबक मिलेगा, किन्तु पीएम मोदी ने मंच से स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित कर दी. इस पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान भाव-विभोर हो गए हैं.

पीएम मोदी का भाषण सुनकर भावुक हुए चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी ने सदैव मेरे पापा को सम्मान दिया. मैं मरते दम तक पीएम मोदी का साथ नहीं छोड़ सकता हूं. चिराग ने कहा कि एक बेटे के रूप में स्वाभाविक है कि मुझे पापा के प्रति पीएम मोदी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा. चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'आदरणीय नरेंद्र मोदी जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी के जैसे श्रधांजलि देते है। यह कहना की पापा की आख़री साँस तक वे साथ थे मुझे भावुक कर गया।एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा।प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद.'

आपको बता दें कि सासाराम की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि साथियों हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने यहां की जनता की दशकों तक सेवा की है. मेरे करीबी मित्र और गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और अंतिम समय तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी को मैं श्रद्धाजंलि देता हूं.

दिल्ली की हवाओं में घुला ज़हर, सांस लेना भी हुआ दूभर

राजस्थान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट ने किया जय माता दी, जय गोविंद देव जी के मंत्रोच्चार का इस्तेमाल

बिहार चुनाव: ओवैसी बोले- नितीश कुमार की जगह अपना CM बिठाना चाहती है भाजपा