चिराग पासवान के बयान से बिहार में सियासी बवाल, क्या होगा राज्य में NDA का हाल ?
चिराग पासवान के बयान से बिहार में सियासी बवाल, क्या होगा राज्य में NDA का हाल ?
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एक हैरान करने वाला बयान दिया है. उन्होंने अपने पार्टी वर्कर्स को कहा कि बिहार में गठबंधन का स्वरूप बदल रहा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को हर तरह की स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए. चिराग के इस बयान पर विभिन्न पार्टियों की प्रतिक्रिया आ रही है.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि बिहार NDA में चुनाव से पहले खटपट आरंभ हो गई है. तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान ने कल (शनिवार) अपने कार्यकर्ताओं से संबोधित करते हुए इसका इशारा कर दिया हैं. उल्लेखनीय है कि, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी रखनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो लोजपा को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए. चिराग पासवान ने कहा कि नेताओं और वर्कर्स को चुनाव में किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए. चिराग पासवान के इस बयान से बिहार में आने वाले चुनाव से पहले एक बार फिर से अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं.

चीनी सैनिकों की मौत को ​छुपा रहा चाइना, जानें क्यों

राहुल को अमित शाह का खुला चैलेंज, कहा- बहस करने संसद में आएं, 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएं

एक ही दिन में 25 रुपए बढ़ गए पेट्रोल के दाम, बढ़ती कीमतों से परेशान आवाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -