'उन्होंने इतनी बदनामी ली है, तो मैं दिल से चाहता हूँ वे मंत्री बनें...', चाचा पशुपति पर चिराग का तंज
'उन्होंने इतनी बदनामी ली है, तो मैं दिल से चाहता हूँ वे मंत्री बनें...', चाचा पशुपति पर चिराग का तंज
Share:

पटना: बिहार की सियासत में एक बार फिर चाचा-भतीजे के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. मंगलवार को चिराग पासवान ने प्रेस वार्ता करते हुए चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) पर निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि मैं दिल से चाहता हूं कि उन्हें मंत्री बनाया जाए. उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए इतनी बदनामी ली है, तो उनकी इच्छा पूरी होनी चाहिए.

चिराग ने आगे कहा कि, "मैं दिल से चाहता हूं कि पशुपति पारस मंत्री बनें, यदि उन्होंने अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा के लिए इतनी बदनामी ली है, तो उनकी मनोकामना पूरी हो." चिराग ने कहा कि, "वो LJP कोटे से मंत्री नहीं बन सकते, शायद पीएम को इस संबंध में जानकारी न हो, क्योंकि वो व्यस्त होंगे. वो निर्दलीय मंत्री बन सकते हैं, यदि वो LJP के नाम पर मंत्री बनते हैं तो मैं इसका विरोध करूंगा और अदालत का दरवाज़ा खटखटाऊंगा. किन्तु यदि उन्हें JDU में शामिल कराकर मंत्री बनाया जाता है, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं. पर LJP कोटे से मंत्री बनाया जाएगा तो मुझे आपत्ति होगी."

दरअसल, मोदी सरकार के कैबिनेट का विस्तार होने वाला है और ऐसी चर्चा है कि पशुपति पारस को भी टीम मोदी में शामिल किया जा सकता है. चिराग पासवान अपनी प्रेस वार्ता में इसी बात पर बोल रहे थे. 

20 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए अनिल देशमुख के दो सहयोगियों

मोदी कैबिनेट: 8 जुलाई को होगा 'टीम मोदी' का विस्तार, दिल्ली में लगा नेताओं का जमावड़ा

TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा का निधन, सीएम ममता ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -