चिराग पासवान का दावा, कहा- इस बार भी मेरे पिता बनेंगे मोदी कैबिनेट में मंत्री
चिराग पासवान का दावा, कहा- इस बार भी मेरे पिता बनेंगे मोदी कैबिनेट में मंत्री
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता और फिर एक बाद सांसद चुने गए चिराग पासवान ने सोमवार को दावा किया कि उनके पिता और लोजपा अध्यक्ष राम विलास पासवान को वापस से पीएम नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. चिराग पासवान ने कहा कि उनके पिता को असम या बिहार से राज्यसभा का मेंबर बनाया जाएगा. चिराग ने कहा है कि, "मेरे पिता को दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में शामिल किया जाएगा."

चिराग ने उन खबरों पर कोई जवाब नहीं दिया, जिसमें कहा गया है कि खुद उन्हें केंद्रीय कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. चिराग लगातार जमुई से दूसरी बार सांसद निर्वाचित हुए हैं.  लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को प्रचंड बहुमत प्राप्त हुए है, लोजपा जिसका घटक है. इस जीत से उत्साहित चिराग पासवान ने कहा कि अगले वर्ष बिहार विधानसभा चुनाव में भी यह जीत दोहराई जाएगी.

आपको बता दें कि लोजपा बिहार में 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ी थी और पार्टी को सभी सीटों पर जीत हासिल हुई है. राम विलास पासवान 2019 लोकसभा चुनाव में खुद चुनाव नहीं लड़े थे, वे पहली दफा 1977 में बिहार के हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे. उसके बाद 2019 यह पहला मौका था, जब वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़े.

CPI का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- इस्तीफा देना हो तो दें, ड्रामा न करें

चुनाव में ख़राब प्रदर्शन के बाद एक्शन मोड में ममता, बंगाल में बदलाव का दौर शुरू

छत्तीसगढ़ सीएम ने वीर सावरकर पर दिया बड़ा बयान, रमन सिंह बोले- सदमे में हैं भूपेश बघेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -