नीतीश को बिहार की गद्दी मिलते ही बोले चिराग- 'मोदी जी की जीत है'

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में नीतीश कुमार ने एक बार फिर से बाजी मार ली है। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) को केवल एक सीट मिली है लेकिन वह दुखी नहीं है। जी हाँ, हाल ही में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि 'उनकी पार्टी हर जिले में मजबूत हुई और इसका लाभ भविष्य में मिलेगा। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है।' केवल इतना ही नहीं बल्कि चिराग ने एनडीए की जीत को पीएम मोदी की जीत बताया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'बिहार की जनता ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है। जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है। यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है।' वहीं अपनी पार्टी लोजपा को लेकर एक ट्वीट में चिराग ने लिखा, 'सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। लोजपा इस चुनाव में बिहार1st बिहारी1st के संकल्प के साथ गई थी। पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है। इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है'।

वहीं एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'मुझे पार्टी पर गर्व है की सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं। हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुंचाया। जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है। बिहार की जनता का धन्यवाद।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि एनडीए ने अपने नाम 124 सीटों को किया है वहीं महागठबंधन को 110 सीटों पर जीत मिली है।

कर्णाटक के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज है रोबिन उथप्पा

विष्णु भगवान के नाम से जाने जाते है दिवाकर पुंडीर

बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना: ओवैसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -