चिराग पासवान बोले- नितीश कुमार CM मटेरियल तक नहीं, PM होना तो दूर की बात

पटना: जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर बिहार के बक्सर पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) नेता चिराग पासवान ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार (Bihar) में CM मटेरियल तक नहीं हैं, PM मटेरियल तो बहुत दूर की बात है. बक्सर के ब्रम्हपुर में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद बक्सर यात्रा का आगाज़ करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मैं अपनी जन आशीर्वाद यात्रा पिता राम विलास पासवान के सपनों को साकार करने के लिए निकाली है.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि, जिसमें बिहार को विकसित बिहार बनान ही हमारा टारगेट होगा. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के पीएम मटेरियल के सवाल पर तीखा जवाब देते हुए कहा कि नीतीश कुमार CM मटेरियल तक नहीं हैं, तो PM मटेरियल की बात तो बहुत दूर की है.  बता दें कि आज यानी शनिवार को बक्सर में चिराग पासवान एक दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं, जिसमे वो ब्रम्हपुर के बाद बक्सर के कई जगहों पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे और जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. 

आपको बता दें कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मटेरियल करार दिया था. उनके बयान के बाद NDA के घटक दल और मांझी की पार्टी 'HAM' ने नाराजगी व्यक्त की थी. 

Teachers Day: कोरोना काल में अभूतपूर्व कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित करेगी दिल्ली सरकार

बंगाल में भाजपा को एक और झटका, विधायक सुमन राय ने TMC में की घर वापसी

'पंज प्यारे' वाले बयान पर कांग्रेस नेता हरीश रावत ने मांगी माफ़ी, गुरूद्वारे में साफ़ किए भक्तों के जूते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -