बाढ़ से बुरी तरह जूझ रहा तेजस्वी का विधानसभा क्षेत्र, चिराग ने जाकर बांटी राहत सामग्री
बाढ़ से बुरी तरह जूझ रहा तेजस्वी का विधानसभा क्षेत्र, चिराग ने जाकर बांटी राहत सामग्री
Share:

हाजीपुर: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का विधानसभा क्षेत्र राघोपुर बाढ़ की विभीषिका से जूझ रहा है. राघोपुर के 20 पंचायत बाढ़ की गिरफ्त में हैं. शनिवार को तेजस्वी खुद बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का मुआयना करने पहुंचे थे और बाढ़ पीड़ितों को हर संभव सहायता का विश्वास दिलाया था.

वहीं, तेजस्वी के बाद LJP नेता चिराग पासवान रविवार को राघोपुर पहुंचे. नावों का काफिला लेकर पहुंचे चिराग ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और उनके बीच राहत सामग्री बांटी. वहीं, चिराग पासवान को राहत सामग्री बांटते देख बाढ़ पीड़ितों के बीच अफरा-तफरी मच गई. बाढ़ पीड़ित पानी में छलांग लगाकर चिराग से बाढ़ राहत सामग्री लेते नज़र आए. गौरतलब है कि बिहार में बाढ़ से जो इलाके सबसे अधिक प्रभावित है, उनमें से एक राघोपुर दियारा का इलाका है. राघोपुर के सभी 20 पंचायत बाढ़ की चपेट में हैं.

ऐसे में शुक्रवार को तेजस्वी यादव नाव पर सवार होकर राघोपुर दियारा के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचे थे. पार्टी के अन्य विधायकों के साथ स्थानीय BDO को लेकर तेजस्वी ने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना था और साथ चल रहे BDO से लोगों को मिलवाया और मदद का आश्वासन दिया था. तेजस्वी ने लोगों से बात करते हुए कहा था कि, 'BDO साहब को लेकर आए हैं. बताइये इनको क्या-क्या परेशनी हो रही है. ये मदद करेंगे. चिंता करने की आवश्यकता नहीं है."

'अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्ज़ा, भारत के लिए बड़ा ख़तरा...बॉर्डर्स पर अलर्ट रहने की जरूरत'

अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- "आम आदमी पार्टी मंगलवार को उत्तराखंड के लिए..."

जाम्बिया चुनाव: विपक्षी प्रमुख हांडे उलेमा ने राष्ट्रपति एडगर लुंगू को चुनाव में दी मात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -