दिल्ली में आज हुई LJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
दिल्ली में आज हुई LJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
Share:

पटना: एलजेपी में घमासान जारी है। अब इस बीच दिल्ली में आज एलजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। आपको बता दें कि ये बैठक चिराग पासवान ने बुलाई थी। ऐसे में इस बैठक में शामिल होने से पहले नेताओं को चिराग ने समर्थन की शपथ दिलाई। आपको बता दें कि चाचा के खिलाफ चिराग संघर्ष यात्रा निकालने का एलान कर सकते हैं। जी दरअसल पार्टी में टूट के बीच चिराग और उनके चाचा पशुपति पारस दोनों ही खुद को पार्टी का असली नेताने में लगे हुए हैं। केवल इतना ही नहीं पार्टी के बैनरों और झंडों पर दोनों अपना वर्चस्व दिखा रहे हैं।

आपको बता दें कि चाचा-भतीजे के बीच खींचतान अब बहुत अधिक बढ़ चुकी है और यह मामला अब चुनाव आयोग तक पहुंच चुका है। जी दरअसल चिराग ने चुनाव आयोग में चाचा को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने को असंवैधानिक बताया। इसी के साथ ही उन्होंने 77 सदस्यों की लिस्ट भी EC को दी है। इसके अलावा चिराग ने बीते शनिवार को लोकसभा अध्यक्ष से भी मुलाकात की। आपको बता दें कि चिराग ने स्पीकर के सामने अपना पक्ष रखा, जबकि वह पहले ही पशुपति पारस को एलजेपी के नेता के तौर पर मंजूरी दे चुके हैं। एलजेपी के पांच सांसदों का समर्थन पशुपति पारस के पास है।

आपको बतादें कि पशुपति पारस ने एलजेपी की पुरानी राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राज्य लेवल की समितियों को भंग कर नई कार्यकारिणी का ऐलान किया है। इन सभी के बीच चिराग ने दिल्ली में आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी। दूसरी तरफ पशुपति पारस की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 9 लोग शामिल हैं। हालांकि उन्होंने अब तक चुनाव आयोग को कार्यसमिति की लिस्ट नहीं सौंपी है।

कोरोना के ठीक होने बाद भी ख़त्म नहीं होगा संक्रमण का खतरा, खराब हो सकती है किडनी

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा- केंद्र सरकार ने टैक्स वसूली में कर रखी है PhD

खुद के दम पर चुनाव लड़ने की बात करोगे तो लोग चप्पल से मारेंगे: शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -