पीएम मोदी की तारीफ के बाद चिराग पासवान ने किया ये खास एलान

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान की मुलाकात हाल में ही पीएम नरेंद्र मोदी से हुई थी. चिराग ने ट्वीटर पर इसकी सूचना शेयर की है. उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की फोटोज साझा की है. जमुई सांसद व लोजपा के संस्थापक दिवंगत नेता रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर में हैं. चिराग ने लिखा कि हाल में ही पीएम के साथ उनकी मुलाकात हुई और प्रधानमंत्री मोदी ने उनका कुशलक्षेम पूछा. चिराग ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ भी कर चुके है.

चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा कि-''आत्मीयता और आजीवन संबंधों में बढ़चढ़ कर निवेश करने के प्रयासों की वजह से पिताजी(रामविलास पासवान) के सभी संबंध व्यक्तिगत थे. लोगों और उनके हितों से जुड़े रहने और अपनत्व का वही जज़्बा आदरणीय नरेंद्र मोदी जी में भी देखा है.'' बता दें कि केंद्रीय मंत्री रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान को हाल में ही पद्म अवार्ड दिया गया. मरणोपरांत दिये गये उन्हें इस अवार्ड को चिराग पासवान ने ही राष्ट्रपति से लिया.

जानकारी के अनुसार शनिवार को चिराग पासवान ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमें उन्होंने साफ कर चुके है कि  आगे वो गठबंधन के साथ ही चुनाव लड़ेंगे. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वो किस गठबंधन के साथ राजनीतिक मैदान में दिखाई देने वाले है. वहीं अगले साल उत्तरप्रदेश और पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान भी चिराग ने की.

भाषण के दौरान चुप हुई संघमित्रा मौर्य, सीएम योगी ने आगे आकर किया ये काम

राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

जानिए क्यों की जा रही है गैंग ऑफ़ वासेपुर से नीतीश कुमार की तुलना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -