महिला को करना था वजन कम लेकिन कर लिया ये हाल
महिला को करना था वजन कम लेकिन कर लिया ये हाल
Share:

लोग खुद को मोटा करने के लिए, खूबसूरत दिखने के लिए यहां तक कि अपनी चर्बी करने के लिए दवाइयों का सहारा लेते हैं. चर्बी करने के लिए दवाई का लेना कितना सही है और कितना गलत है ये आप इस आर्टिकल से समझ जायेंगे. अक्सर ही लोग अपने वजन से परेशान रहते हैं जिसके चलते उन्हें जो रास्ता सही लगता है वो उसे ही अपना लेते हैं बिना ये सोचे कि उससे कई गलत असर भी हो सकता है. एक महिला ने ऐसा कुछ किया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

जीरो फिगर रखना आजकल सभी की चाहत बन गई है जिसके लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे ही चीन की एक महिला ने अपने पेट की चर्बी कम करने के लिए दवाई लेनी शुरू कर दी. 25 साल की ज़ियाओली ने एक विज्ञापन में देखा था कि किसी दवाई से उसके पेट की चर्बी कम हो जाएगी. इसी को देखते हुए उसने सात साल पहले इस दवाई को लेना शुरू किया था लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही. महिला ने जो गोलियां ली थी उससे उसका वजन और भी बढ़ गया.

अविश्वसनीय गोलियों के चलते उस महिला की हालत ख़राब हो गई. आखिरकार उस महिला ने सात साल ऑपरेशन कराने का फैसला लिया और अस्पताल में जा कर उसने डॉक्टर को गोलियों के बारे में बताया जिससे उसका वजन और भी ज्यादा बढ़ गया. तो याद रखें आप भी कभी किसी विज्ञापन देखकर कोई भी गोलियां ना लें. इसके लिए पहले डॉक्टर से परामर्श लें और उसके बाद दवाई शुरू करें.

ये भी पढ़ें..

सांप को पसंद आई महिला की लिंगरी देखें फिर क्या हुआ

दुनिया को तबाह कर सकते है ज्वालामुखी

जब चौपायों ने खेला क्रिकेट फुटबॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -