ज़ोर से हंसना इस महिला को पड़ा भारी, खुला रह गया मुंह
ज़ोर से हंसना इस महिला को पड़ा भारी, खुला रह गया मुंह
Share:

हंसी हमेशा सबसे अच्छी दवा नहीं हो सकती है. लेकिन हंसी भी एक लिमिट में ही अच्छी लगती है जब तक उससे आपको कोई नुकसान ना हो, जी हाँ, ज्यादा जोर से हंसना भी आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. एक महिला के लिए ये भारी पड़ गया और उसका मुंह खुला रह गया. यही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है वो बेहद ही हैरान कर देने वाला है. बता दें इस अजीब किस्से के बारे में.  

दरअसल, ये मामला चीन का है. चीन में ट्रेन में सफर कर रही महिला इतनी जोर से हंसी कि उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया. वहां की खबर के अनुसार, यह घटना चीन के गुआंगडोंग प्रांत के गुआंगझू दक्षिण रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में हुई. पिछले रविवार, सफर करते वक्त महिला इतनी जोर से हंसी की उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया. लेकिन अच्छी बात ये है कि ट्रेन में उस दौरान एक डॉक्टर मौजूद था, जिसने महिला का तुरंत इलाज किया. 

लिवान अस्पताल के डॉक्टर लुओ वेंशेंग तुरंत आए और महिला की मदद की. उन्होंने कहा- 'मैं भागा और यात्री के पास पहुंचा. वो उस वक्त कुछ बोल नहीं पा रही थी और उसका मुंह खुला हुआ था. उसकी लार निकल रही थी. मुझे शुरू में लगा कि उसको दौरा पड़ा है. लेकिन मैंने ब्लड प्रेशर चेक किया और कुछ सवाल पूछने के बाद समझ आया कि महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हुआ है.' 

इसे उन्होंने बहुत ही मुश्किल से ठीक किया. पहली बार में डॉक्टर सफल नहीं हुए. दूसरी कोशिश कामयाब रही और लड़की का जबड़ा अपनी जगह पर आ गया. उन्होंने कहा- 'लड़की का जब मुंह खुला था तो वो काफी विचलित थी और उसको काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.' उस महिला ने बताया कि ऐसा पहले भी  हो चुका है. प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते वक्त भी उनका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया था.  

बंदूकों का दीवाना है ये शख्स, बैडरूम से लेकर बाइक तक सभी में है Gun

Video : फिर से शुरू हुआ एक अजीब चैलेंज, होठों पर गोंद लगा रही लड़कियां और फिर..

ईश्वर के साथ और डॉक्टर के विश्वास ने बचाई बच्चे की जान, 24 घंटे में 25 बार आया था हार्ट अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -