चीनी टिकटॉक स्टार जिओ क्यूमेई की हुई मौत
चीनी टिकटॉक स्टार जिओ क्यूमेई की हुई मौत
Share:

आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। और यह किसी भी रूप में जैसे टक्कर, भूस्खलन या कोई अन्य अप्राकृतिक भयानक मौत हो सकती है। कुछ अप्रत्याशित, आश्चर्यजनक घटनाओं से मरते हैं जबकि कुछ मूर्खता से मरते हैं। हाल ही में सबसे चौंकाने वाली घटना सोमवार को सामने आई जहां एक प्रसिद्ध चीनी टिकटॉक स्टार की अप्राकृतिक मृत्यु हो गई।

इस क्षेत्र के लोकप्रिय सितारे जिओ क्यूमेई की कथित तौर पर 160 फुट की क्रेन से गिरने के बाद मौत हो गई। वह चीन के कुझोउ में एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए खुद को रिकॉर्ड कर रही थी और गिर गई। क्या सिर्फ सोशल मीडिया पोस्ट के लिए इतना ऊंचा चढ़ना मूर्खता नहीं है? सोशल प्लेटफॉर्म पर लोग लाइक और पॉपुलैरिटी के दीवाने हो गए हैं। 23 साल की यह लड़की कैमरे के सामने देख रही थी और साथ-साथ बोल रही थी और तभी वह एक क्रेन केबिन में गिर गई। इतनी ऊंचाई पर चढ़ने के लिए अपने आप में किसी भी दुर्घटना के लिए सभी इंद्रियों को खोलने की आवश्यकता होती है और यहां यह लड़की ध्यान नहीं दे रही है कि हम कहां वीडियो बना रहे थे।

घटना के बारे में आगे बात करते हुए, उनका कैमरा अचानक धुंधला हो गया, और फिर उपकरण लेंस के ऊपर से उड़ गए। बाद में, परिवार ने उसकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि वह एक गलत कदम के परिणामस्वरूप गिर गई। वह कथित तौर पर दो बच्चों की मां थीं और उनके नृत्य वीडियो भी चीन में बहुत लोकप्रिय थे। शाम करीब 5:40 बजे जिओ अपने हाथ में फोन लेकर जमीन पर गिर गई।

Pegasus मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, जानिए क्या कहता है इंडियन टेलीग्राफ एक्ट ?

सावन माह में भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन वरना होगा भारी नुकसान

अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -