इस देश में है 'पैसो का पहाड़', जहां मन चाहा पैसा निकाल रहे हैं लोग
इस देश में है 'पैसो का पहाड़', जहां मन चाहा पैसा निकाल रहे हैं लोग
Share:

आज तक आपने पैसो के पेड़ के बारे में सिर्फ सुना ही होगा लेकिन हम आपको आज असल के पैसो के पेड़ दिखा रहे हैं. जी हाँ... आज तक आपने भी सिर्फ और सिर्फ मिट्टी, बालू , ईंट और पत्थरों के पहाड़ देखे होंगे या उनके बारे में सूना होगा अब तो 'कैश माउंटेन' भी मिल गया है जिसमे से लोग मन चाहे पैसे निकाल रहे हैं.

आपको बता दें ये कैश माउंटेन चीन में है जिसमे पूरे 300 मिलियन यान और 44 मिलियन डॉलर यानि की अगर इसे भारतीय रुपये में देखा जाए तो 34 करोड़ रुपये के नोटों है. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि इस कैश माउंटेन को सिर्फ देखने के लिए नहीं बनाया गया है बल्कि इस कैश माउंटेन में से लोग रुपये भी ले सकते हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो ये माउंटेन चीन की एक स्टील कंपनी का बोनस देने का अलग ही तरीका है.

जानकारी के मुताबिक ये रुपयों से बना पहाड़ कर्मचारियों को बोनस देने के लिए एक अलग ही तरीका है. दरअसल ये कंपनी हर साल कोई ना कोई अनोखे तरीके से चाइनीज़ न्यू ईयर के दौरान अपने सभी कर्मचारियों को बोनस देती है. ऐसे में हर बार प्रति कर्मचारी 60 हज़ार युआन यानि 62 लाख रुपये का बोनस दिया गया और कंपनी में बोनस लेने वाले लोगों में करीब पांच हजार कर्मचारी शामिल हैं. पिछले साल भी इस कंपनी ने एक गेम रखा था जिसमे कर्मचारी अपना मन चाहे कैश जीत सकते थे.

क्या आप जानते हैं होटल्स में आपको फ्री ब्रेकफास्ट क्यों मिलता है

इस पार्क में हर कोई घूमता है न्यूड, जानें वजह

अगर आपको भी चाहिए अच्छी गर्लफ्रेंड या अच्छा बॉयफ्रेंड तो इस पेड़ की करें पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -