विजेंदर का चाइनीज मुक्केबाज पर तंज, कहा चाइनीज है ज्यादा देर नहीं टिक पायेगा
विजेंदर का चाइनीज मुक्केबाज पर तंज, कहा चाइनीज है ज्यादा देर नहीं टिक पायेगा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय पेशेवर मुक्केबाज ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने चीन के मुक्केबाज मैमत अली से होने वाले मुकाबले से पहले तंज कसा है. तंज कसते हुए कहा है कि चायनीस मॉल है  ज्यादा देर नहीं टिक पायेगा, मैं जल्द ही जीतने की कोशिश करूंगा. विजेंदर डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन हैं जबकि जुल्फिकार डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैम्पियन हैं. दोनों ही मुक्केबाज अपने अपने देश के नंबर वन मुक्केबाज है. जहां विजेंदर को आठ पेशेवर मुकाबले का अनुभव है तो मैमत अली को नौ मुकाबले का.

5 अगस्त को होना है मुकाबला - विजेंदर ने एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा है कि अगले मैच के लिए दुआ कीजिये मेरी ट्रेनिंग काफी अच्छी चल रही है, मेने अपनी फिटनेस को बनाये रखा है. में मुकाबले को जल्द निपटाने की पूरी कोशिश करूंगा. मैं फिट हूं और 20 साल के मुक्केबाज जैसा महसूस कर रहा हूं.

बता दे आपको कि विजेंदर ने पिछले साल से फ्रांसिस चेका को हराने के बाद से कोई भी मुकाबला नहीं खेला है लेकिन उन्होंने कहा मैंने इस बीच कड़ी मेहनत की है. आईओएस बाक्सिंग प्रमोशंस के प्रमोटर नीरव तोमर ने इस दौरान कहा कि विजेंदर के विश्व चैंपियनशिप मुकाबले के लिए अभी इंतजार करना होगा. 

'मुबारकां' के लिए आई Happy खबर

'इंदु सरकार' का हाल बेहाल

दो दिनों में इतना कमा लिया 'मुबारकां' ने

'इंदु...' का भी धीमा कलेक्शन

Box Office पर नहीं चला चाचा-भतीजे का जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -