लड़कियों की लाश को खरीद कर उनके साथ ये काम करते हैं लोग
लड़कियों की लाश को खरीद कर उनके साथ ये काम करते हैं लोग
Share:

दुनिया में सभी किसी न किसी चीज़ की जरूरत  होती है और उसी के चलते वो चीज़ों को बाजार से खरीदता भी है. सभी सामान बिकते देखे हैं आपने, लेकिन कभी लाशों की बिकते नहीं सुना होगा. जी हाँ, हैरान मत होइए आज हम ऐसी ही बात करने जा रहे हैं जो आपको  हैरान कर देगी. आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे है और कहाँ पर होता  है ऐसा. इसके पीछे बड़ा सा कारण हैं जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  

दरअसल, पश्चिमोत्तर चीन के शांक्सी क्षेत्र में एक परिवार एक शादी का समारोह किया था. जिसे घोस्ट वेडिंग के नाम से जाना गया. शादी ऐसे लड़के की गई थी, जिसकी मृत्यु हो चुकी थी. अविवाहित मृत बेटे की शादी एक मृत लड़की से करवाई जाती है. वहां के लोग मानते है कि ऐसा करने से लड़के की भटकती आत्मा को जल्द शांति मिलती है. ये एक अन्धविश्वास है जो वहां के लोग आज भी मानते हैं और उसी के चलते लोग ऐसा काम कर रहे हैं. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि मरे हुए बेटे की शादी करने के लिए लोग लड़की की लाश को खरीदते हैं. 

लेकिन इन सब के पहले लड़की के घरवालों की अनुमति ली जाती है. लड़के के घरवाले भले ही कितने भी गरीब क्यों ना हो, लेकिन वह अपने अविवाहित मृत लड़के की आत्मा को शांति प्राप्त करवाने के लिए, वह किसी भी कीमत पर लड़की की लाश को खरीदने के लिए तैयार हो जाते हैं. चीन में लड़को की मौत ज्यादातर कोयला खादानों में होती दुर्घटना के कारण होती है. ऐसी दुर्घनाओं के कारण ही महिलाओं के मुकाबले पुरुषों की मृत्यु होने के ज्यादा आंकडे़ पाए जाते हैं. जिस कारण लड़कियों की लाश मिलना मुश्किल हो जाता है. कई लोग महिलाओं की लाश को चुराकर भी शादी करवाते हैं.

एक सैंडविच की कीमत में अपना जिस्म बेचने को तैयार हैं यहां की लड़कियां

यहाँ शादी करने के लिए नहीं है लड़कों की जरूरत, बिना दूल्हे के लड़कियां करती हैं शादी

यहां छोटी लड़कियों को दिखाया जा रहा पॉर्न, उसके बाद करते हैं ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -