मुंबई एयरपोर्ट से दो चीनी चोरो को किया गिरफ्तार, हिरा चुराने का लगा आरोप
मुंबई एयरपोर्ट से दो चीनी चोरो को किया गिरफ्तार, हिरा चुराने का लगा आरोप
Share:

मुंबई- मुंबई में कल वनराइ पुलिस ने दो चीनी नागरिको को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. आपको बता दे कि दोनों युवक गोरेगांव के नेस्को परिसर से हीरा चुराकर भाग रहे थे. जिसकी जाँच के दौरान दोनों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद दोनों की तलाशी ली गयी, जिसमे  दोनों के पास करीब 34 लाख रुपये के हीरे, मोबाइल, चीनी पासपोर्ट और अन्य सामान बरामद किया गया है. 

गौरतलब है कि गोरेगांव स्थित नेस्को परिसर में 27 से 31 जुलाई तक सोने और हीरे के गहनों की एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी लगी थी. जहां एक स्टॉल घारक ने दोनों को विदेशी खरीदार समझ कर हीरे दिखाए. जिसके बाद दोनों ने हीरो को चोरी कर ली. वही शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किये. जिसमे दोनों युवक चोरी करते दिखाई दिए. जिसके बाद पुलिस ने एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है के दोनों चोरी कर चीन जा रहे थे.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 379, 420 और 34 के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को सात दिन कि पुलिस रिमांड पर भेजा है.बता दे कि आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले नेस्को परिसर में दो बार रेकी की थी.

अपराधियों ने पति व पत्नी दोनों के बैंक खाते से उड़ाए रूपये

हाईटेक पेट्रोल चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -