तोंद की वजह से बच गया यह युवक वरना चली जाती जान!

तोंद की वजह से बच गया यह युवक वरना चली जाती जान!

आज के समय में कई लोग ऐसे हैं जिनके लिए उनकी तोंद एक समस्या बन चुकी है. दुनियाभर के कई लोग अपनी तोंद को खत्म करना चाहते हैं और एकदम स्लिम रहना चाहते हैं. ऐसे में खुद को स्लिम रखने के लिए लोग सुबह-शाम दौड़ते हैं और तो और कुछ लोग तो डाइट और जिम पर फोकस करते हैं. ऐसे में कई बार नतीजा वह नहीं आता जो आना चाहिए. वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं तोंद होने के फायदे के बारे में. हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे की तोंद होना जरुरी है.

जी दरअसल यह मामला है मध्य चीन के हेनान प्रांत के लुओयांग शहर का. यहाँ 28 साल के लिउ का वजन करीब 500 पाउंड है. जी दरअसल उनकी एक बड़ी सी तोंद है और उनके घर में एक कुआं है. हुआ यूँ कि उनके घर में जो कुआं है वह भारतीय कुओं की तरह चौड़े मुहाने वाले नहीं था और इसे लकड़ी के फट्टे से ढका गया था. वहीं लिउ उस पर चढ़ गए और उनके वजन के कारण वह टूट गया और लिउ उसमें अटक गए. इस बीच सबसे अच्छी बात यह रही कि, तोंद के कारण वह बीच में फंस गए, वरना वह सीधे कुएं में गिर जाते. वैसे अब उन्हें निकाला जा चुका है. इस बारे में ‘लुओयांग अग्निशमन सेवा’ ने कहा कि 'युवक पूरी तरह से स्वस्थ्य है.'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'वह केवल इसलिए बच गया क्योंकि कुएं के गड्ढे के लिए वह ‘बहुत मोटा’ था.' इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि वो मानसिक बीमारी से पीड़ित है इसलिए मुमकिन है कि वह कुएं के लकड़ी के कवर पर कूद गया हो. अब इस समय सोशल मीडिया पर इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

तेलुगु देशम पार्टी के विधायक अच्चेन्नायडू मिले कोरोना पॉजिटिव

इजराइल के वो रहस्य, जो शायद ही कोई जानता हो

उफनती नदी में इस शख्स ने चलाई बाइक, जुगाड़ को देख रह जाएंगे दंग