अगर आप भी है मोमोज के शौकीन तो जरू पढ़ लेना यह खबर
अगर आप भी है मोमोज के शौकीन तो जरू पढ़ लेना यह खबर
Share:

दुनियभर में कई लोग हैं जो कुछ ना कुछ चटपटा खाने के शौकीन है. ऐसे में आपको चटपटा खाने वाले लोग भारत में अधिक मिल सकते हैं. भारत में ऐसे लोगों की लम्बी लिस्ट है. वहीं इस वजह से कई बार ऐसी भी खबरें आ जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं. अब हाल ही में कुछ ऐसी ही खबर आई है जो मोमोज को लेकर है. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि मोमोज़ का नाम लेते ही सभी के मुंह में पानी आ जाता है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह चीन का है. चीन में एक शख्स चटपटे मोमोज को देखकर अपने आप पर काबू नहीं रख सका और उसी के कारण उसकी हालत खराब हो गई.

जी दरअसल उसने तेज मिर्च वाले मोमोज खा लिए जो उस शख्स को भारी पड़ गए. जब वह तेज स्पाइसी मोमोज खा रहा था उसी समय उसके पेट में आचानक विस्फोट हुआ और उसकी आंतें फट गई. उसके बाद वहां उपस्थित लोगों की मदद से उसे गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती शख्स की जान अब बच गई है. वहीं डॉक्टरों ने इसके लिए काफी मशक्क्त की. इस मामले को चीन के जिंयांग्सू प्रांत का बताया जा रहा है. अब इस मामले को तेजी से चर्चाओं में उठते हुए देखा जा रहा है. घायल होने वाले युवक का नाम वांग बताया जा रहा है.

वह 63 साल के हैं. उन्होंने डिनर में खूब तेज मिर्ची वाले मोमोज खाए और उसी के थोड़ी देर बाद उनके पेट में तेज दर्द होने लगा. देखते ही देखते पेट में छोटे धमाके की आवाज सुनाई दी और उनकी तबियत बिगड़ने लगी. उसके बाद वांग को अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि 'तेज मिर्ची वाले मोमोज खाने से उनके पेट में तेजी से गैस बनी. लेकिन आंतों में खाना फंस और प्रेशर बढ़ने पर ब्लास्ट हो गया.'

स्वतन्त्रता दिवस : क्या कहते हैं तिरंगे के तीनों रंग, अशोक चक्र के बारे में भी जानिए ?

जानिए थाला अजित की इंडस्ट्रीस से जुड़ी बातें

अयोध्या भूमि पूजन में आने वाले अतिथियों को मिलेगा यह खास चांदी का सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -