बहु लाने की उम्र में शख्स तलाश रहा गर्लफ्रेंड, जानें क्या है मैटर
बहु लाने की उम्र में शख्स तलाश रहा गर्लफ्रेंड, जानें क्या है मैटर
Share:

अपने बच्चों की शादी के लिए हर माता पिता चिंतित रहते हैं और चाहते हैं कि उनके लिए कोई खास पार्टनर मिल जाये जिससे उनकी लाइफ सेट हो जाये. बेटे की शादी करने के लिए आमतौर पर अरेंज मैरेज के मामलों में ही दुल्हन को ढूंढते है. लेकिन आज हम आपको ऐसे शख्स की बात बता रहे हैं जो बहु लाने की उम्र में गर्लफ्रेंड तलाश रहे हैं. जी हाँ, आइये जानते हैं क्या है ये मामला जो बेहद ही अजीब है. 

दरअसल, चीन से एक पिता का अपने बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने का नया मामला सामने आया है. ये पिता अपने बेटे के लव और अरेंज मैरिज कराना चाहते हैं. बता दें कि ये इजराइली पिता अपने बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने चीन की राजधानी बीजिंग की सड़कों पर घूम रहा है. 

इसी के साथ बता दें, मूल रूप से इजराइल के रहने वाला हैं लेकिन पिछले कई सालों से चीन की एक इंवेस्टमेंट कंपनी में काम कर रहे हैं. लेकिन इस व्यक्ति के बेटे की उम्रकी  गर्लफ्रेंड ढूंढ़ रहे हैं जो भविष्य में उनकी बहू बने. पिछले कुछ सालों से रह रहे इस व्यक्ति को चीन इतना भा गया कि ये पिता अपने बेटे के लिए इसी देश की दुल्हन चाहता है. इसलिए ये पिता इन दिनों बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ़ रहे हैं जो आने वाले वक्त में उनकी बहू बने. यानि बाहर के लोग अपने बच्चों के लिए बेहद चिंतित रहते हैं.

किंग कोबरा से भी ज्यादा जहरीला है यह पौधा

महिला के बैग से मिली ये खतरनाक चीज, अब हो सकती है 10 साल की सजा !

शादी के बाद पत्नी का नहीं था ससुराल जाने का मन, पति ने किया यह खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -