चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा
चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा
Share:

कहते हैं ना ,ज्यादा पैसा होना भी परेशानी है और ना होना भी परेशानी है। जिनके पास बहुत पैसा होता है उसे उसकी चोरी का डर होता है और जिसके पास नही है वो ये सोचता हैं कि पैसा कहाँ से लाया जाए। इसी कशमश में दोनों ही नही सो पाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जो कि बहुत अजीब है। जिसे जान कर आप भी यही सोचेंगे कि कोई ऐसा भी कर सकता है।

दरअसल,एक व्यक्ति ने चोरी होने के डर से ऐसा घर बनाया है कि कोई भी चोर जाने सोच भी नही सकता है। जी हाँ,इस व्यक्ति ने अपने घर को लोहे के पिंजरे की तरह बना लिया है। हम बात कर रहे हैं,चीन में रहने वाले एक शख्स की है जिसने अपना घर लोहे के पिंजरे में बदल लिया। कैसे ? बताते हैं वो भी। इस व्यक्ति ने अपने घर को दो सेंटीमीटर मोती लोहे की रॉड से चरों तरफ से कवर कर लिया ताकि कोई चोरी न पाए।

ये एक रिहायशी इलाके में बना उसका एक मंज़िला घर। जो कि अब बिलकुल एक पिंजरे की तरह लगता है। ये खबर है चीन के शैंनडोंग प्रांत के यंताई शहर का है। अब ये घर किसका ये तो हमे नही पता चला है लेकिन इस घर ‘क्रेजिएस्ट एंटी थेफ्ट हाउस’ नाम दिया है। फ़िलहाल ये घर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ी लिखी सभ्य और सुशील मां चाहिए

जानवरों की ऐसी तस्वीरें एक फोटोग्राफर ही ले सकता है

कार में गर्लफ्रेंड के साथ बिना कपड़ों के था वकील, और फिर हुआ कुछ ऐसा

इन तस्वीरों को देख मान लेंगे आप, हर लड़की में दिखती माँ की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -