हवस के चलते चीनी इंजीनियरों ने किया पाक पुलिस पर हमला
हवस के चलते चीनी इंजीनियरों ने किया पाक पुलिस पर हमला
Share:

दिल्ली: पाकिस्तान और चीन के बढ़ते रिश्तों से पूरी दुनिया वाकिफ़ हैं. पाकिस्तान में अपनी पहुंच बढ़ाने में लगा हुआ चीन इन दिनों पाकिस्तान-चीन आर्थिक कॉरिडोर (सीपेक) प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है. प्रोजेक्ट पर काम के सिलसिले में चीन के इंजीनियर्स और कई स्टाफ पाकिस्तान में ही रह रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कहा जा रहा है कि इस वीडियो में जो शख्स पिटाई कर रहे हैं वो चीन के इंजीनियर्स और स्टाफ हैं और जो पिटाई खा रहे हैं वो पाकिस्तान पुलिस के जवान हैं. इस दौरान वहां तमाशबीनों का खासा मजमा भी लग गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 अप्रैल को चीनी इंजीनियर्स और दूसरे अधिकारी रेड लाइट एरिया में जाना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया. विवाद होने के बाद चीनी इंजीनियर्स ने कंस्ट्रक्शन कैंप में स्थित पुलिस कैंप की पावर सप्लाई को बंद कर दिया. इसके बाद 4 अप्रैल को जब इंजीनियर्स काम कर निकले तो उन्होंने भारी मशीनों को रास्ते में ही छोड़ दिया और पुलिस कैंप पर हमला कर दिया. 

बहावलपुर से फैसलाबाद तक जाने वाले एम4 मोटरवे के निर्माण में लगे चीनी इंजीनियर्स को पाकिस्तानी प्रशासन की ओर से निर्देश दिए गए हैं कि वह बिना सिक्योरिटी के कहीं भी ना जाए. इसी बात को लेकर पिछले दिनों पाकिस्तान के पुलिस जवानों और चीनी इंजीनियर्स के विवाद हो गया. खबर के मुताबिक पाकिस्तान पुलिस के जवानों ने जब चीनी इंजीनियर्स को बाहर जाने से मना किया तो वह आक्रमक हो गए और उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी. 

पवित्र सुमो रिंग में महिलाओं के घुसने से मचा बवाल

अमेरिका-चीन में ट्रेड वॉर संभव

ट्रंप फिर विवादों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -