इस चीनी कपल ने की पाकिस्तानी रिवाज से शादी, जानें क्या है मामला
इस चीनी कपल ने की पाकिस्तानी रिवाज से शादी, जानें क्या है मामला
Share:

चीन और पाकिस्तान की दोस्ती तो पूरी दुनिया को पता है. इन दोनों देशों की दोस्ती कई बार देखि जाती है. अभी हाल ही में ऐसा ही वाकया सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ऐसा ही कुछ अनोखा हुआ जब एक चीनी कपल ने पाकिस्तानी रीती-रिवाज से शादी की. सुनकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है. यह घटना बहुत सुर्ख़ियों में रही और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी. तो आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो दुल्हन लिन और दूल्हा सैन एक ही ऑफिस में काम करते थे, इसी दौरान दोनों में दोस्‍ती हुई और दोस्‍ती प्‍यार में बदल गयी. इसी के चलते वो दोनों शादी भी करना चाहते थे और शादी हो भी गई. लेकिन जब बात शादी तक आ पहुंची तब दोनों ने कुछ अगल करने के पाकिस्‍तानी रिवाजों से होने वाली शादी को चुना. शादी में सैन दुल्‍हा बनकर बरात लेकर लिन को ब्‍याहने निकल पड़े. इतना ही नहीं, बारात में जा रहे सभी बाराती भी पाक के वेशभूषा में नजर आये, जहां हर एक व्‍यक्‍ति कुर्ता पाजाम पहने हुए दिखा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह कपल पहले चाइनीज़ रीती रिवाज़ के साथ शादी कर चुका है. पति और पत्नी दोनों पिछले छह महीनों से कोजा बांदा में काम कर रहे हैं. इस शादी पर सैन का कहना है कि यह सब उनके दोस्‍तों के सहयोग से हो पाया. ऐसे में दोस्‍तों ने ही सलाह दी थी कि पखतून स्टाइल वेडिंग सेरेमनी की जाए और उन्होंने रिसेप्शन अरैंज करने में मदद भी की. साथ ही उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पाकिस्तान की संस्कृति अच्‍छी लगती हैं इसलिए ऐसा करने में हमें भी कोई समस्‍या नहीं हुई.

तो इस कारण काटते हैं आपको मच्छर..

असम के जंगल में मिला 14फ़ीट लम्बा अजगर, 7 लोगों से भी नहीं हुआ काबू

Video : जाली पार करता दिखाई मगरमच्छ, लोगों ने बनाया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -