हवाई यात्रा में 200 जिंदा कॉक्रोच लेकर जा रहा था ये कपल और फिर
हवाई यात्रा में 200 जिंदा कॉक्रोच लेकर जा रहा था ये कपल और फिर
Share:

हम सभी जब सफर करते है तो हम हमारे साथ ना जाने कितने ही सामान लेकर जाते है लेकिन कभी कॉकरोच लेकर नहीं जाते. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे है, जी दरअसल में आज हम जिस कपल की बात कर रहे है, वह सफर के दौरान बैग में करीब 200 जिन्दा कॉकरोच लेकर जा रहे थे. चीन में एक कपल अपने साथ 200 जिन्दा कॉकरोच को लेकर सफर करने के लिए तैयार थे लेकिन एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान अधिकारियों ने उन्हें पकड़ लिया. अधिकारियों ने जब चेकिंग मशीन से कपल के बैग की तलाशी की तो उन्हें कुछ अजीब सी हलचल नजर आई जिसे देखकर वह हैरान रह गए.

उसके बाद अधिकारियों ने कपल से बैग लिया और उसे खोला, जैसे ही बैग खुला सभी जिन्दा कॉकरोच निलकने लगे और जिस महिला अधिकारी ने बैग पकड़ा था उसने उसे वहीँ छोड़ दिया और जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगी. महिला की चीख सुनकर वहां कई अधिकारी आ गए और उन्होंने कपल से जिन्दा कॉकरोच को ऐसे सफर में ले जाने की वजह पूछी तो पुरुष ने बताया कि वह यह सभी कॉकरोच अपनी पत्नी के लिए ले जा रहा था क्योंकि उसकी पत्नी को स्किन संबंधी बिमारी है.

कॉकरोच को वह अपनी पत्नी की स्किन पर अन्य दवाइयों के साथ मिलाकर लगता है. पुरुष से जानकारी के बाद जब महिला से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने साफ़ कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

जब रेसलर्स के साथ हुआ शेर का मुकाबला, देखकर दंग रह गए लोग

हुआ खुलासा, केंचुए से लेकर सेक्स टॉय तक लोग डाल लेते हैं गुप्तांग में

स्कूल टीचर को इस एक तस्वीर की वजह से गंवानी पड़ी नौकरी और मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -