बुजुर्ग कपल के बैग में निकला कुछ ऐसा, चिल्ला उठी एयरपोर्ट कर्मी

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई खबर ऐसी सुनने को मिलती है जिसे हम भी सुनकर हैरान रह जाते हैं. अधिकतर ऐसी ही उटपटांग खबरें विदेशों से ही सामने आती हैं. अभी हाल ही में एक और मामला सामने आया है जो थोड़ा अजीब है. चलिए जानते हैं उसके बारे में क्या है ये खबर. दरअसल चीन में एक ऐसा ही वाक्य सामने आया है जो एयरपोर्ट पर घटा है. ये तो आप जानते ही हैं की एयरपोर्ट भी सबसे पहले हमारी और हमारे सामन की चेकिंग की जाती है उसके बाद ही हमे अंदर जाने दिया जाता है. लेकिन उसी दौरान कोई पकड़ में आ गया तो उसे सजा भी मिल सकती है.

हाल की खबर में एयरपोर्ट कर्मी भी हैरान रह गया जो एक पैसेंजर के बैग से ढेर सारे कॉकरोच मिले. जी हाँ, बात थोड़ी अजीब है लेकिन सच है. ये कॉकरोच एयरपोर्टकर्मी पर एक बुजुर्ग जोड़े के बैग से निकले जिसे देखकर वहां मौजूद हर इंसान चौंक गया. खबर के अनुसार गुआंग्डोंग प्रांत के बैयुन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के सुरक्षा अधिकारी ने जब इस कपल के बैग की जांच  एक्स-रे मशीन से की तो सामान में सैंकड़ों जिन्दा कॉकरोच पाए गए.

खबर के अनुसार वहां के सुरक्षा अधिकारी ने ये बताया की, ''वे एक बाल्टी ले जा रहे थे, लेकिन जब एक्स-रे मशीन में उनके सामानों की जांच की गई, तब यह कॉकरोच दिखाई दिए.” जब उनसे ये पूछा गया कि इतने सारे कॉकरोच क्यों रखे हैं उन्होंने, तो पति कहा, 'वे अपनी पत्नी की त्वचा की हालत के लिए घरेलू उपचार का हिस्सा थे.उसने बताया कि आप कुछ औषधीय क्रीम में इन कॉकरोच को मिलाकर त्वचा पर लगाया जाता है.' लेकिन वहीँ उन्होंने पूरी जानकारी देने के लिए मना कर दिया.

World Aids Day पर थाईलैंड में होती है ऐसी प्रतियोगिता, चौंक जायेंगे आप

पेरू की ये मॉडल बेधड़क शेयर कर रही हैं ऐसी तस्वीरें

लम्बे समय बाद लौट कर आयी हैं शर्लिन चोपड़ा, शेयर की ऐसी Photos

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -