यहां फ़ोन पर बुक की जाती है गर्लफ्रेंड...

ये बात सुनकर आपको भी झटका लग सकता है कि अब आप अपने लिए कोई गर्लफ्रेंड चाहते हैं तो अब फ़ोन पर भी बुकिंग कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरानी में डाल सकती है. बाजार में ऐसी कई चीज़ें आ गई हैं जिनसे आप अपने हर काम कर सकते हैं और अब तो गर्लफ्रेंड भी ला सकते हैं. आइये आपको बता देते हैं इस खबर के बारे में जो आपके लिए भी हो सकती है. 

दरअसल, ये काम चीन में शुरू हुआ है. इसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. सेक्स डॉल को चीन ने शेयर्ड इकॉनमी प्रॉडक्ट्स में शामिल कर लिया है यानी अपनी सेक्स डॉल्स को इन्होने किराए पर देना शुरू कर दिया है. इस सर्विस को उन्होंने 'शेयर्ड गर्लफ्रेंड' का नाम दिया है. सेक्स डॉल को किराए पर देने वाली इस कंपनी का नाम है 'टच'. इस कंपनी ने चाइनीज, रशियन, कोरियन और हॉन्ग कॉन्ग के वर्जन के साथ ही ऐमजॉन जैसी वंडरवुमन वाली सेक्स डॉल किराए पर देना शुरु किया है. अब आप इसे कैसे पा सकते हैं इसके बारे में भी जान लें. 
 
ये बुकिंग फ़ोन की ऐप के ज़रिये होती है जिसमे कस्टमर बुक करता है और कंपनी उन्हें वो सेक्स डॉल डिलीवर कर देती है. इसी के साथ कस्टमर उसके साथ आने वाले सामन को भी पहले से सेलेक्ट कर सकता है जिससे कि उसे वही सामान मिले जो वो चाहता है. इस सेक्स डॉल में एक डिवाइस भी फिट की हुई है जो अलग अलग तरह की आवाज़ निकालती है. फिलहाल ये डॉल्स 298 युआन यानी करीब 3 हजार रुपये में है लेकिन कंपनी के नियमों के अनुसार यूजर को पहले 8 हजार युआन यानी करीब 78 हजार 300 रुपये जमा कराने होंगे कजो बाद में उन लौटा दिए जाएंगे. 

Video : 2 किमी लम्बी ट्रेन को देखकर हर किसी की आँखें फटी के फटी रह गई

मोमो चैलेंज का वीडियो देखने के बाद बच्चीं करने लगी अपना इतना बुरा हाल

इस देश में जल्लाद की नौकरी पाने को बेताब हैं लोग, 2 पदों के लिए मिले 100 आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -