पाकिस्तानी लड़कियों से शादी कर रहे चीनी लड़के, अपने देश ले जाकर करवा रहे घिनोना काम

May 20 2019 03:26 PM
पाकिस्तानी लड़कियों से शादी कर रहे चीनी लड़के, अपने देश ले जाकर करवा रहे घिनोना काम

कराची: इन दिनों पाकिस्तानी मीडिया में शादी का झांसा देकर चीन पहुंची लड़कियों की कहानी सुर्ख़ियों में रहीं। पाकिस्तान में अपने आप को मुस्लिम और ईसाई बताकर चीन के कुछ लोग शादी करते हैं और फिर कुछ दिन उनके परिवार के साथ रखकर लड़कियों को अपने साथ चीन ले जाते हैं। चीन ले जाने के बाद उनके साथ अमानवीय वर्ताव किया जाता है। 

इतना ही नहीं पाकिस्तान से शादी करके चीन जाने वाली लड़कियों को एक गिलास पानी पीने के लिए भी पति से अनुमति लेनी पड़ती है। इसी घटनाक्रम में कोट मोमिन से संबंधित दो लड़कियों ने आरोप लगते हुए कहा है कि दो चीनी पुरुषों ने उनसे निकाह किया और उन्हें चीन में तस्करी करने की कोशिश की। पाकिस्तान की निवासी मोमिन तहसील के समीना और तसव्वुर बीबी ने कहा है कि वह दोनों ही गरीब परिवार से आती हैं। उनके माता-पिता ने कुछ समय पहले ही उनकी शादी चीनी पुरुषों से कराइ थी।

अपनी आपबीती बताते हुए लड़कियों ने कहा है कि जब वह चीन पहुंची तो पता चला कि लड़के का कोई मजहब नहीं था। चीन आने के बाद उसके रवैये में काफी परिवर्तन आ गया था। लड़कियों ने कहा कि शादी से पहले उनके पति ने परिवार को विश्वास दिलाया था कि वह उनका पूरा ख्याल रखेंगे और परिवार के लोगों के लिए लौहार में कारोबार भी खुलवाएंगे। उन्होंने कहा है कि इन लड़कों ने चीन में एक वैश्यालय खुलवा रखा है, जहाँ वे पाकिस्तानी लड़कियों को नरक में धकेल देते हैं।

 एग्जिट पोल के आते ही मालदीव से आया पीएम मोदी के लिए बधाई संदेश

नौसैनिकों ने बना रखी थी महिला साथियों की रेप लिस्ट, फिगर के अनुसार कर रखी थी रैंकिंग

पीएम मोदी की जीत या हार, आखिर क्या चाहती है चीन सरकार