इजराइल में चीनी राजदूत की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत, बेड पर पड़ा मिला शव

येरुसलम: इजरायल में चीन के राजदूत डू वेई की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गई है. चीनी राजदूत का शव उनके हर्टजलिया स्थित घर से मिला है. इजरायली विदेश मंत्रालय ने भी इस बात की पुष्टि की है. इस घटना के बाद अंतरराष्ट्रीय मीडिया में सनसनी फ़ैल गई है. दरअसल, इजरायल में नई सरकार के शपथ ग्रहण को लेकर चल रहे घमासान के बीच यह खबर सामने आई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस उनके घर की जांच में जुटी हुई है. हालांकि चीन के दूतावास ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इजरायली मीडिया के मुताबिक, चीनी राजदूत डू वेई के घर में हिंसा के किसी प्रकार के निशान नहीं मिले हैं. जांच में लगे लोगों को संदेह है कि राजदूत की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हो सकती है. फिलहाल मौत की वजहों का पता नहीं चल पाया है.

58 वर्षीय वेई का शव उनके बेड पर पड़ा मिला और बताया जा रहा है कि नींद में ही उनकी मौत हुई है. वेई के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है. उन्हें फरवरी में इजरायल में चीन के दूत के पद पर नियुक्त किया गया था. आपको बता दें कि लंबे समय से जारी सियासी गतिरोध के बाद रविवार को ही पांचवी बार बेंजामिन नेतन्याहू राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करने वाले हैं.

पाकिस्तान में 40 हज़ार के पार पहुंचे कोरोना के मामले, 873 लोग गँवा चुके हैं जान

फोर्ब्स पत्रिका के लिए स्टीव फोर्ब्स ने ऐसे शुरू किया था करियर

इस देश में खुले सिनेमाघर, लगेगी पूरानी फ़िल्में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -